LIVE TVMain Slideकेरलदेश

बीजेपी खुशबू सुंदर आज एक भयानक सड़क हादसे का हुई शिकार

हाल ही में कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुईं खुशबू सुंदर आज सुबह सुबह एक भयानक सड़क हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में उनके कार के एक हिस्से को गंभीर नुकसान पहुंचा है, हालांकि खुशबू सुंदर को इस हादसे में चोट नहीं आई है. लेकिन उन्होंने साजिश की ओर इशारा किया है.

खुशबू सुंदर ने ट्वीट कर कहा है कि हमारी कार सही लेन में जा रही थी, लेकिन अचानक एक टैंकर ने हमारी कार को टक्कर मार दी, न की हमारी कार टैंकर से टकराई है. ये हादसा मेलामरवाथुर के पास हुआ है. खुशबू सुंदर वेल यात्री कार्यक्रम में शिरकत करने कडलोर जा रही थीं.

खुशबू सुंदर ने अपने समर्थकों-प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए कहा है कि वे भगवान मुरुगन की कृपा से बच गईं है. पूर्व अभिनेत्री खुशबू सुंदर ने कहा है कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है, लेकिन कडलोर की उनकी यात्रा जारी रहेगी.

खुशबू सुंदर ने कहा है कि प्रेस को ये समझने की जरूरत है कि कंटेनर ने हमारी कार को टक्कर मारी है, न की हमारी कार ने. हमारी कार सही लेन पर आगे जा रही थी तभी ये कंटेनर अचानक से न जाने कहां से आ गया और हमारी कार को टक्कर मार दी. पुलिस केस की जांच कर रही है और ड्राइवर से पूछताछ कर रही है.

Related Articles

Back to top button