LIVE TVMain Slideखेलदेशविदेश

ऑस्ट्रेलियाई टीम को लगा बड़ा झटका तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन लिमिटिड ओवर सीरीज से हटे

इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच 27 नवंबर से लिमिटिड ओवर सीरीज शुरू होने जा रही है. दोनों देशों के बीच पहले तीन वनडे खेले जाएंगे और फिर तीन ट्वेंटी-ट्वेंटी मुकाबले होंगे. लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम को इस सीरीज से पहले ही एक बड़ा झटका लगा है. ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन लिमिटिड ओवर सीरीज से पीछे हट गए हैं. ऑस्ट्रेलिया की टीम में एंड्रयू टाई रिचर्डसन की जगह लेंगे.

रिचर्डसन ने मंगलवार को लिमिटिड ओवर सीरीज से पीछे हटने की जानकारी दी. ऑस्ट्रेलिया के चीफ सिलेक्टर ने कहा केन रिचर्डसन के लिए यह मुश्किल फैसला है. लेकिन बोर्ड और सिलेक्टर अपने सभी खिलाड़ियों के साथ खड़े हैं

केन रिचर्डसन हाल ही में पिता बने हैं और वह अपने बच्चे के साथ ही वक्त गुजराना चाहते हैं. चीफ सिलेक्टर ने कहा केन अपने बच्चे के साथ रहना चाहते हैं. हम अपने खिलाड़ियों और उनके परिवार का पूरा साथ देते हैं. ये मुश्किल वक्त हैं, लेकिन हम उनके फैसले का सम्मान करते हैं.बता दें कि हाल ही में कोविड 19 के मामलों में अचानक तेजी आने की वजह से सीरीज को लेकर कुछ सवाल खड़े हुए थे. लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने साफ किया है कि सभी मैच तय कार्यक्रम के मुताबिक ही खेले जाएंगे.

India Vs Australia Tour, kane richardson out from limited overs series

इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज 17 दिसंबर से शुरू होगी. दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट 17 दिसंबर से 21 दिसंबर के बीच एडिलेड में खेला जाना है.

Related Articles

Back to top button