Main Slideदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

किशोरी को जिंदा जलाने की खबर सुनते ही बौखलाई कंगना रनौत ने लिबरल्स को घेरा :-

कंगना रनौत बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री है जो हर मामले में अपनी राय रखती है। फिर चाहे वो समाजिक मुद्दा हो या फिर राजनीतिक मुद्दा। अब एक बार​ फिर से कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है और इसी के जरिए अपना गुस्सा भी जाहिर करती हुई नजर आ रही हैं। कंगना रनौत ने बीते दिन यानी मंगलवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमे उन्होंने बिहार की एक किशोरी गुलनाज खातून के लिए न्याय की मांग की है। बात ये है कि हाल ही में बिहार की रहने वाली गुलनाज को जिंदा जलाने की घटना सामने आई है। जिसमे वो लड़की बुरी तरह से झुलस गई है। जिससे गुलनाज खातून की सोमवार को मौत हो गई थी। इस खबर के सामने आते ही एक बार फिर से कंगना रनौत आग बबूला हो गई है।

कंगना रनौत के मुंबई ऑफिस पहुंची BMC, एक्ट्रेस बोलीं- ये सपना टूटने का  वक्त.. – newsplus

इस खबर को सुनने के बाद बौखलाई अभिनेत्री कंगना रनौत ने लिबरल्स पर तंज कसा है और उन्हें एक साथ मिलकर अन्याय के खिलाफ लड़ने को कहा है। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने पोस्ट करते हुए लिखा कि, हमारी बेटियां सुरक्षित नहीं हैं, वह रोज बड़े और उससे भी अधिक जघन्य अपराध का सामना करती हैं। लिबरल्स से मेरा अनुरोध है कि पीड़ितों या अपराधियों को अपने सेक्यूलर लेंस से न देखें। कम से कम उन्हें अलग तो न करें। कंगना रनौत के इस पोस्ट को आप यहां पर देख सकते है। जो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

हालांकि किशोरी गुलनाज खातून के मामले में आरोपी चंदन राय को बिहार की वैशाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बाकी आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button