Main Slideदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

सोशल मीडिया के नए पोस्ट में सनी का दिखा नया अंदाज :-

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के नए सोशल मीडिया पोस्ट में उनके प्रशंसकों को उनका एक नया अंदाज देखने को मिला। उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें अभिनेत्री को एक चमकदार छोटे ब्लैक ड्रेस में देखा जा सकता है। इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीर में सनी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। अपने ब्लैक ड्रेस को उन्होंने एक ब्राईट ब्लू जैकेट के साथ पेयर किया हुआ है, बाल खुले रखे हैं और हील्स को हाथों में उठा रखा है। अभिनेत्री को इस फोटो में कैमरे के बजाय दूसरी ओर देखकर स्माइल करते देखा जा सकता है।

Sunny's new style appears in a new post on social media | सोशल मीडिया के नए  पोस्ट में सनी का दिखा नया अंदाज – Naye Samachar

सनी ने इसके कैप्शन में लिखा है, “काम पर जा रही हूं? ग्रॉसरीज खरीदने जा रही हूं? या सिर्फ यूं ही टहलने निकली हूं? हम्मममम..।”

सनी समय-समय पर तमाम पोस्ट साझा कर सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों संग जुड़ी रहती हैं और उन्हें अपनी निजी जिंदगी से रूबरू कराती रहती हैं।

सनी पिछले छह महीनों से लॉस एंजेलिस में रह रही थीं क्योंकि महामारी के शुरूआती दौर में उन्हें लगा था कि वह इस दौरान भारत की अपेक्षा अमेरिका में ज्यादा सुरक्षित रहेंगी।

अभिनेत्री ने हाल ही में मुंबई में अपनी वापसी की है और काम भी शुरू कर दिया है, हालांकि उन्होंने इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया है कि वह किस प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button