Main Slideदेशबड़ी खबर

प्रतापगढ़ के कुंडा में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-बोलेरो की भिड़ंत में 14 बरातियों की दर्दनाक मौत :-

प्रतापगढ़ के कुंडा में एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें दो दर्जन से अधिक लोगों की मृत्यु हो गई, मरने वालों में 4 किशोर भी बताये जा रहे हैं, इस दुःखद घटना के बाद गम का माहौल है |

जानकारी के अनुसार, कुंडा कोतवाली क्षेत्र के चौंसा जिरगापुर निवासी संतलाल यादव के बेटे सुनील यादव की बृहस्पतिवार को शादी थी। बरात नवाबगंज थानाक्षेत्र के शेखपुर गांव में गई थी। वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद देर रात बच्चों समेत 14 लोग बोलेरो से गांव लौट रहे थे। कुंडा के देशराज का इनारा के पास तेज रफ्तार बोलेरो एक खड़े ट्रक में जा घुसी, जिसके बाद चीख पुकार मच गई।

Pratapgarh Road Accident News Bolero Collided With Truck 14 Dead Including  Three Children See Photos - तस्वीरें: प्रतापगढ़ में दर्दनाक हादसा, खौफनाक  मंजर देख दहल उठे लोग, बोलेरो को ...
हादसा इतना भयावह था कि मौके पर पहुंचे लोगों की पास तक जाने की हिम्मत नहीं हुई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने भारी मशक्कत के बाद बोलेरो को काटकर शवों को निकाला। इसके बाद शवों को कुंडा सीएचसी पहुंचाया। उधर हादसे की सूचना गांव में पहुंची तो वहां हाहाकार मच गया। बरात में भी मातम छा गया। शवों के अस्पताल में पहुंचने पर मजमा लग गया।

मृतक , दिनेश कुमार(40), पवन कुमार(10), दयाराम (40), अमन (7), रामसमुझ (40), अंश (9), गौरव कुमार (10), नान भैया (55), सचिन (12), हिमांशु (12), मिथिलेश कुमार (17), अभिमन्यू (28), पारसनाथ (40) चालक और बब्लू (22) की हादसे में मौत हो गई। मरने वालों में सभी कुडा के जिरगापुर के रहने वाले हैं। अंश हथिगवां और बोलेरो चालक पारसनाथ निवासी बड़ेरा मानिकपुर है।

Related Articles

Back to top button