LIVE TVदिल्ली एनसीआरदेशस्वास्थ्य

दिल्ली में कोरोना का तांडव 24 घंटे में हुई लगभग 118 लोगों की मौत

दिल्ली में कोरोना संक्रमण पर काबू पाने की हर कोशिश नाकाम साबित हो रही है. देश की राजधानी में हर दिन कोरोना के नए आंकड़े बढ़ रहे हैं. हालात ये हैं कि दिल्ली का संक्रमण अब एनसीआर के इलाकों पर भी असर दिखाने लगा है. नोएडा और गुरुग्राम बॉर्डर पर रैंडम टेस्टिंग की जा रही है. दिल्ली में हर दिन कोरोना के नए आंकड़े दहशत की दस्तक दे रहे हैं.

दिल्ली में अब कोरोना से मरने वालों की तादाद 8 हजार 159 तक पहुंच गई है. शुक्रवार देर रात तक के आंकड़ों के मुताबिक दिल्ली में 24 घंटे में कोरोना से 118 लोगों की मौत हुई जबकि 6608 कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं. जिसके साथ ही संक्रमितों का आंकड़ा 5.17 लाख से अधिक पहुंच गया है. दिल्ली में कोरोना के बढ़ते आंकड़ों से एनसीआर में भी महामारी के फिर से पांव पसारने की आशंका है.

Bharat Corona Virus Live Updates: COVID 19 Cases Worldwide Latest News -  कंटेनमेंट जोन की 15 दुकानों को छोड़कर शराब की 2200 दुकानें खुलेंगी। शराब की  कीमतों में 16 फीसदी ...

शुक्रवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक नोएडा में इस वक्त कोरोना के 1400 से अधिक एक्टिव केस हैं. नोएडा में अभी तक कोरोना के 21,000 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 74 लोगों की मौत हुई है. कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए नोएडा और गुरुग्राम बॉर्डर पर रैंडम टेस्टिंग की जा रही है.

दिल्ली में कोरोना का तांडव, 24 घंटे में 3000 केस आए सामने, 63 की मौत  -बिज़नेस जनरल

दिल्ली में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकार ने नियमों में सख्ती बढ़ा दी है. दिल्ली में कोरोना गाइडलाइंस की अनदेखी पर आज से दो हजार रुपये का जुर्माना भरना होगा. बता दें कि पहले जुर्माने की रकम पांच सौ रुपये थी. मास्क ना लगाना, क्वारनटीन नियमों का उल्लंघन करना, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना करना और सार्वजनिक स्थानों पर थूकने पर अब 2 हजार रुपये का चालान होगा. बता दें कि पहले जुर्माने की रकम पांच सौ रुपये थी.

दिल्ली में कोरोना ने तोड़ा मौत का रिकॉर्ड, 24 घंटे में 73 लोगों ने गंवाई  जान - delhi corona virus new case death toll covid 19 - AajTak

हरियाणा सरकार ने दिल्ली की सीमा से लगे शहरों में बॉर्डर पर टेस्ट कराने का फैसला किया है. गुरुग्राम में दाखिल हो रहे वाहन चालकों का टोल टैक्स पर कोविड टेस्ट हो रहा है. साइबर सिटी के भीड़ भाड़ वाले इलाकों से लेकर मॉल, सरकारी ऑफिस में रैंडम टेस्टिंग की जाने लगी है. गुरुग्राम में सिर्फ नवंबर में 11,000 कोरोना के मामले सामने आ चुके हैं. इनमें से 63 लोगों की मौत हो चुकी है.

bihar corona live news updates coronavirus cases district wise today news  update patna darbhang rohtas begusarai madhubani gaya ara bhagalupur |  Coronavirus in Bihar, Updates : बिहार में कोरोना के आज सौ

वहीं, कोरोना से जंग लड़ रही मुंबई में भी दिल्ली के नए कोरोना संक्रमण से बचाने पर विचार किया जा रहा है. इसके लिए महाराष्ट्र सरकार मुंबई से दिल्ली के बीच ट्रेन और हवाई सेवाओं को रोकने की तैयारी कर रही है. मुंबई में बीएमसी ने दिसंबर तक स्कूल बंद रखने का फैसला किया है.

Related Articles

Back to top button