LIVE TVMain Slideखेलदेशविदेश

भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए कर रही जबरदस्त तैयारी यहाँ देखे तस्वीरें

कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस साल यूएई में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग की अपार सफलता के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए पूरी तरह से तैयार है.

भारतीय क्रिकेट टीम इस सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है और बायो सिक्योर बबल में जमकर प्रैक्टिस कर रही है. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जमकर पसीना बहा रहे हैं.

Virat Kohli

विराट कोहली मैदान पर प्रैक्टिस के साथ-साथ जिम में भी खूब मेहनत कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने जिम सेशन की कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट से शेयर की हैं. इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ऑस्ट्रेलिया को मात देने के लिए विराट कोहली जी-जान एक कर रहे हैं.

Virat kohli

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे, तीन मैचों की टी-20 और इसके बाद चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है.

Virat Kohli

भारत के ऑस्ट्रेलियाई दौरे की शुरुआत वनडे सीरीज के साथ होगी, जो 27 नवंबर से शुरू हो रही है. दूसरा वनडे 29 नवंबर और तीसरा वनडे 2 दिसंबर को खेला जाएगा. वनडे सीरीज के बाद 4 दिसंबर से टी-20 सीरीज का आगाज होगा. 4 दिसंबर को पहला टी-20, 6 दिसंबर को दूसरा टी-20 और 8 दिसंबर को तीसरा टी-20 मैच खेला जाएगा

Virat Kohli

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज यानी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी की शुरुआत 17 दिसंबर से होनी है. पहला टेस्ट मैच एडिलेड में खेला जाएगा, जो डे-नाइट होगा. दूसरा टेस्ट मैच 26 दिसंबर, तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी और चौथा टेस्ट मैच 15 जनवरी से खेला जाएगा.

Virat Kohli

भारतीय कप्तान विराट कोहली को बीसीसीआई ने अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट के बाद पितृत्व अवकाश दे दिया है. कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे, क्योंकि वह अपनी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ रहेंगे जो जनवरी के पहले हफ्ते में बच्चे को जन्म देने वाली हैं.

Related Articles

Back to top button