LIVE TVMain Slideदेशमहाराष्ट्र

महाराष्ट्र : रजा अकादमी ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से की मांग

रजा अकादमी ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मांग की है कि राजभवन की मस्जिद को नमाज के लिए खोला जाए. इसके लिए रजा अकादमी ने राज्यपाल को पत्र लिखा है.

राज्यपाल को लिखे पत्र में रजा अकादमी ने कहा है कि राज्य में सभी धार्मिक स्थल खुल गए हैं. इससे राज्य में सभी खुश हैं और यहां तक कि लोगों ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का आभार भी जताया.

अकादमी ने पत्र में लिखा, लेकिन राजभवन स्थित मस्जिद में जुमे की नमाज के लिए सिर्फ पांच से सात लोगों को अंदर जाने से मना कर दिया गया. लिहाजा वे राज्यपाल से निवेदन करते हैं कि वो कर्मचारियों को आदेश दें कि मुस्लिमों को लॉकडाउन से पहले की तरह ही राजभवन की मस्जिद में नमाज पढ़ने की इजाजत दी जाए.

कोरोना के इस संकट के दौरान मुंबई के लिए राहत की बात है. महानगर में कोरोना के मामलों में कमी देखी जा रही है. वहीं महाराष्ट्र के पुणे शहर के लोगों के लिए राहत भरी खबर है. पुणे के 5 इलाकों में सर्वे में शामिल लोगों में से 80 प्रतिशत से ज्यादा लोगों में प्रोटेक्टिव एंटीबॉडीज़ होने की पुष्टि हुई है. पुणे के 5 इलाकों के लगभग 1700 लोगों में सीरो सर्वे किया जिसमें यहां हर्ड इम्युनिटी होने की बात सामने आई है.

Related Articles

Back to top button