LIVE TVMain Slideदेशमध्य प्रदेशमनोरंजन

बीजेपी युवा मोर्चा के नेता गौरव तिवारी ने A Suitable Boy पर लगाया लव जिहाद फैलाने का आरोप

फिल्ममेकर मीरा नायर की वेब सीरीज ‘ए सूटेबल बॉय’ पर कई लोग लव जिहाद को बढ़ावा देने के आरोप लगा रहे हैं. नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई इस वेब सीरीज में ईशान खट्टर और तब्बू के बीच रोमांस दिखाया गया है. ईशान सीरीज में मान कपूर का किरदार निभा रहे हैं, जबकि तब्बू सईदा बाई के रोल में हैं. रणवीर शौरी सीरीज में वारिस का किरदार निभा रहे हैं जबकि विजय वर्मा रशाीद के रोल में है.

सीरीज में इंटररिलीजन प्यार को दिखाने पर मध्यप्रदेश के बीजेपी नेता ने आपत्ति जताई है. ये रीवा में बीजेपी युवा मोर्चा के सदस्य हैं और इनका नाम गौरव तिवारी है. गौरव तिवारी ने रीवा पुलिस को नेटफ्लिक्स के खिलास मामला दर्ज करवाया है. उन्होंने आरोप लगााया है कि नेटफ्लिक्स इस सीरीज के जरिए लव जिहाद को बढ़ावा दे रहा है. गौरव तिवारी ने नेटफ्लिक्स पर ये भी आरोप लगाया कि इस बेव सीरीज के जरिए उन्होंने हिंदू समाज की भावनाओं को भी आहत किया है.

इसे लेकर गौरव तिवारी ने सीरीज के कई सीन और पुलिस में दी शिकायत को ट्विटर पर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से नेटफ्लिक्स को अपने मोबाइल से डिलीट करने का आह्वान भी किया है. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा रानी अहिल्याबाई होल्कर ने महेश्वर घाट को शिवभक्तों के लिए समर्पित किया. पाषाण युग के हजारों शिवलिंग उसकी पहचान है. पर नेटफ्लिक्स इंडिया इस पावन धरा का उपयोग लव-जिहाद को बढ़ावा देने और हिंदू भावनाओं को ठेस पहुँचाने के लिए कर रहा है.आज मैं अपने फ़ोन से नेटफ्लिक्स हटा रहा हूं. और आप?

Bjp Leader files complaint against Netflix india for spread love jihad through A Suitable Boy

एक ट्वीट में उन्होंने लिखा मंदिर का प्रांगण, बैकग्राउंड में आरती और अश्लील दृश्य. क्या मस्जिद में अजान के समय ऐसा शूट करने की ‘क्रीएटिव फ़्रीडम’ है आपको नेटफ्लिक्स इंडिया? हिंदुओं की सहिष्णुता को उनकी कमजोरी मत समझिए, ये मध्यप्रदेश का नहीं, भगवान शिव और करोड़ों शिवभक्तों का भी अपमान है. माफी मांगनी पड़ेगी.

Related Articles

Back to top button