Main Slideखेल

क्रिकेट पर अच्छी बातचीत का कोई तोड़ नहीं: इंडियन टीम कोच रवि शास्त्री

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है, जहां दोनों देशों के बीच लंबी सीरीज खेली जानी है। इसी बीच टीम के कोच रवि शास्त्री भारतीय खिलाड़ियों के साथ समय बिता रहे हैं, खासकर युवा खिलाड़ियों पर रवि शास्त्री ध्यान दे रहे हैं। रविवार को उन्होंने कहा कि क्रिकेट पर अच्छी बातचीत करना उन्हें अच्छा लगता है। भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज और फिर इतने ही मैचों की टी20 सीरीज के बाद चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

रवि शास्त्री ने ट्विटर पर बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ खुद की बातचीत करते हुए एक फोटो पोस्ट की और उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, “क्रिकेट के बारे में अच्छी बात करने को कोई तोड़ नहीं है।” शास्त्री ने ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत को हैशटैग भी किया है। शुभमन गिल भारत की टेस्ट टीम का हिस्सा हैं और वे सीमित ओवरों की क्रिकेट में अपनी जगह बनाना चाहते हैं। काफी लंबे समय से गिल भारत की टीम के साथ ट्रेवल कर रहे हैं, लेकिन उनको ज्यादा मौका नहीं मिला।

पिछले सप्ताह भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंची है, जहां क्वारंटाइन में रहते हुए खिलाड़ियों ने अभ्यास शुरू कर दिया है। विराट कोहली समेत बाकी बल्लेबाज और सभी गेंदबाजों ने अपनी-अपनी प्रैक्टिस शुरू कर दी है। मैच प्रैक्टिस हासिल करने के लिए खिलाड़ी मैच भी खेल रहे हैं। वहीं, रोहित शर्मा और इशांत शर्मा बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी यानी एनसीए में अपनी चोट से उबर रहे हैं। माना जा रहा है कि ये दो दिग्गज खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले फिट हो जाएंगे।

 

Related Articles

Back to top button