LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेशधर्म/अध्यात्म

ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा आज मथुरा के वृन्दावन में चलाई साइकिल

ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा आज मथुरा के वृन्दावन पहुंचे. यहां उन्होंने अपनी एस्कॉर्ट गाड़ी को छोड़कर कुंज गलियों में साइकिल के जरिए भ्रमण किया और लोगों को प्रदूषण कम करने के लिए जागरूक किया.

उर्जा मंत्री ने लोगों को संदेश दिया कि बढ़ते प्रदूषण पर नियंत्रण पाने के लिए सभी लोग प्रयास करें. उन्होंने कहा कि वायु प्रदूषण और जल प्रदूषण हर दिन बढ़ रहा है, हम सभी का दायित्व है कि हम उसे कम करने के लिए यथासंभव प्रयास करें. इसके साथ ही उन्होंने विद्युत संबंधी समस्याओं के बारे में भी लोगों से बातचीत की.

यूपी : साइकिल से दफ्तर पहुंचे ऊर्जा मंत्री, लोगों से की ये अपील!

इसके बाद ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने अर्ध कुंभ को लेकर साधु-संतों के साथ भी बैठक की. बता दें कि अर्ध कुंभ (संत सम्मेलन) हरिद्वार में होने वाले कुंभ से पहले वृंदावन में आयोजित किया जाता है.

Energy Minister Shrikant Sharma Rode A Bicycle In The Streets Of Vrindavan,  Also Made People Aware To Reduce Pollution ANN | उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा  ने वृंदावन की गलियों में चलाई साइकिल,

प्रशासन इस मेले के आयोजन को लेकर लंबे समय से तैयारी में जुटा हुआ है. वहीं पूर्व में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा अर्ध कुंभ की तैयारियों को लेकर अधिकारियों की उदासीनता से संबंधित शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर भी कर चुके हैं.

Minister Shrikant Sharma set out in Mathura city on bicycle inspected  development works | साइकिल से मथुरा शहर में निकले मंत्री श्रीकांत शर्मा,  विकास कार्यों का किया निरीक्षण

ऊर्जा मंत्री ने भारतीय सैनिकों द्वारा पाकिस्तान को करारा जवाब देने पर कहा कि, पाकिस्तान हर बार नेस्तनाबूत हुआ है ,अगर फिर उसने हिमाकत की तो हमारी सेना उसे फिर जवाब देगी.

Related Articles

Back to top button