LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुआ बड़ा हादसा डिवाइडर से टकराकर पलटी बस

यूपी के उन्नाव जिले में रविवार सुबह लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर सवारियों से भरी एक प्राइवेट बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई. इस हादसे में बस में सवार 20 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए.

मौके पर पहुंची पुलिस ने गम्भीर रूप से घायल लोगों को चिकित्सकीय उपचार हेतु जिला अस्पताल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि बस में 82 पैसेंजर सवार थे. पुलिस ने दूसरे वाहनों से यात्रियों को गंतव्य तक भेजा. डबल डेकर बस दिल्ली से बहराइच जा रही थी.

घटना बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के सिरधरपुर गांव की है. जानकारी के अनुसार दिल्ली से बहराइच जा रही सवारियों से भरी एक बस ड्राइवर को झपकी लगने के कारण डिवाइडर से टकरा गयी. बस डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गयी.

बस में 84 लोग सवार थे. सभी को चोटें आईं है. इनमें से 4 लोगों की हालत गम्भीर बताई जा रही है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गम्भीर रूप से घायल 20 यात्रियों को चिकित्सकीय उपचार हेतु अस्पताल भेज दिया है.

इससे पहले शुक्रवार रात लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुए हादसे में 12 साल के बच्चे शुभ की मौत हो गई. इस हादसे में तीन अन्य लोग जख्मी हुए हैं. लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर एक तेज रफ्तार कार (DL9CU 8807) अनियंत्रित होकर पलट गई.

हादसे में कार सवार 12 साल के एक बच्चे की मौत हो गई. इस दुर्घटना में घायल हुए 3 लोगों को पुलिस ने बांगरमऊ सीएचसी में भर्ती कराया है. इनमें से एक बच्चे की हालत गंभीर होने पर उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया.

Related Articles

Back to top button