LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी को हुए 11 साल पूरे

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा आज अपनी शादी की 11वीं मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने 22 नवंबर 2009 में शादी की थी.

इस मौके पर शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा के लिए बेहद रोमांटिक पोस्ट लिखा है. शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा के साथ एक फोटो शेयर की है. जिसमें वह बिना मेकअप के नजर आ रही हैं. फोटो में वह पति के कंधे पर सिर रखे दिखाई दे रही हैं.

शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा के साथ यह खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है नो फिल्टर लव द रियल डील. आज हमने शादी के 11 साल पूरे कर लिए हैं, लेकिन आज भी मेरी आंखें हर जगह सिर्फ तुम्हे ही खोजती हैं. कुछ चीजें कभी नहीं बदल सकतीं और वह वैसी ही हैं. शादी की सालगिराह मुबारक हो, मेरे कुकी राज कुंद्रा दोनों की यह तस्वीर इनके फैंस के बीच काफी पसंद भी की जा रही है.

Verified

No filter LOVE ❤️ The REAL DEAL 🧿
As we complete 11 years today, I still have eyes only for you😍 (and on you 😂) Somethings never change😂😜😘 What was… STILL IS!
Whoa! 11 years and not counting! 👨‍👩‍👧‍👦
Happy Anniversary, my Cookie, @rajkundra9 ❤️💥🎉🤗🧿😇

#11on22 #11thAnniversary #husbandwife #love #blessed #gratitude #family #companion

वहीं दूसरी ओर राज कुंद्रा ने भी अलग ही अंदाज में शिल्पा शेट्टी को इस खास दिन की बधाई दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना और शिल्पा शेट्टी का एक एनिमेटेड वीडियो शेयर किया है. वीडियो के साथ राज कुंद्रा ने बहुत ही शानदार कैप्शन भी लिखा है.

उन्होंने वीडिये के कैप्शन में लिखा है मैं तुमसे प्यार करता हूं और हमेशा करता रहूंगा. मरते दम तक तुमसे प्यार करता रहूंगा शिल्पा शेट्टी, अगर उसके बाद भी जिंदगी है तो भी मैं तुम्हें प्यार करुंगा. शादी की सालगिरह बहुत मुबारक हो.

Related Articles

Back to top button