LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

वाराणसी पुलिस की बड़ी कामयाबी 1 लाख के इनामी बदमाश मोनू चौहान का हुआ एनकाउंटर

शहर के रिंग रोड के निकट ऐढ़े गांव के समीप रविवार देर शाम पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्‍त टीम के साथ हुई मुठभेड़ में 1 लाख रुपये का इनामी बदमाश मोनू चौहान ढेर हो गया. इस एनकाउंटर में पांडेयपुर चौकी प्रभारी राजकुमार पांडेय और क्राइम ब्रांच के सिपाही विनय सिंह को भी गोली लगी है.

दोनों पुलिसकर्मियों को मलदहिया स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों की हालत खतरे से बाहर है. मोनू को एक गोली बाएं पैर और दूसरी सिर में लगी. उसे घायल अवस्‍था में कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि मोनू ने पिछले 9 दिनों में एक के बाद एक कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया था. इनमें मुख्य रूप से तीन हत्या की घटनाएं शामिल हैं. उन्‍होंने बताया कि मोनू चौहान ने घड़ी व्यापारी की भी हत्या कर दी थी.

वाराणसी: 1 लाख के इनामी बदमाश मोनू चौहान का एनकाउंटर, 2 पुलिसकर्मी भी घायल

इस घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच की तो मोनू चौहान का नाम सामने आया. मोनू को सनी गिरोह का शार्प शूटर माना जाता था. मोनू पर पहले 50000 हजार का इनाम था. पुलिस को जब इन घटनाओं में मोनू की संलिप्‍तता का पता चला तो इनाम की राशि बढ़ाकर 1 लाख रुपये कर दिया गया था.

एसएसपी अमित पाठक के मुताबिक, पुलिस का दबाव पड़ते ही इनामी बदमाश मोनू भागने के फिराक में था. पुलिस को मुखबिर से पता चला कि मोनू बनारस सीमा के लालपुर रोड पर अपने साथी अनिल के साथ जाने वाला है.

50 Thousand Prize Crooks Killed In Encounter - वाराणसी: मुठभेड़ में 50 हजार  का इनामी बदमाश ढेर, पांडेयपुर चौकी प्रभारी और क्राइम ब्रांच का एक सिपाही  घायल - Amar Ujala ...

सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच और पुलिस ने इलाके की घेराबंदी करते हुए आनेजाने वालों की चेकिंग शुरू कर दी. तभी एक बाइक सवार पर संदेह हुआ जैसे ही पुलिस करीब पहुंची तो बदमाशों ने फ़ायरींग करनी शुरू कर दी.

Related Articles

Back to top button