LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

लखनऊ : बहन से छेड़खानी करने पर युवक को उतारा मौत के घाट

राजधानी लखनऊ में रविवार रात बहन के साथ छेड़खानी करने पर दो सगे भाइयों ने पड़ोसी युवक को कुल्हाड़ी से काट डाला. वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपित दोनों भाई कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंचे और आत्मसमर्पण किया, जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

मामला मोहनलालगंज कस्बे के भवानीखेड़ा का है. यहां के निवासी मुश्ताक (32 वर्ष) कंटेनर चालक है. रविवार रात वह अपने घर के बाहर बैठा था. गांव में ट्रक चालक मुश्ताक ने पड़ोस में रहने वाली एक युवती से छेड़छाड़ कर दी थी. शाम को युवती के भाई गोलू और गुड्डू मुश्ताक से उलझ गए जिसपर मुश्ताक ने उनकी मां पर भी अपमानजनक टिप्पणी कर दी.

गुस्साए भाइयों ने कुल्हाड़ी से वार कर के मुश्ताक की हत्या कर दी. मोहल्ले वाले और परिवारीजन मुश्ताक को क्षेत्र स्थित अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां से हालत नाजुक देख उसे ट्रामा रेफर कर दिया गया. ट्रामा में डॉक्टरों ने मुश्ताक को मृत घोषित कर दिया. उधर, वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपित दोनों भाई कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंचे और आत्मसमर्पण किया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी के मां- बाप को गिरफ्तार कर लिया जबकि आरोपी की बहन फरार है.

Related Articles

Back to top button