प्रदेशबड़ी खबरमहाराष्ट्र

ड्रग्‍स मामले में पूछताछ के लिए गई एनसीबी टीम पर हुआ हमला, दो अधिकारी हुए घायल

बॉलीवुड में ड्रग्‍स मामले में हर दिन नए खुलासे करने वाली एनसीबी की टीम पर हमला करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। ये घटना रविवार शाम की है, एनसीबी की टीम मुंबई के गोरेगांव इलाके में छापेमारी के लिए कैरी मेंडिस नाम के ड्रग पेडलर्स के पास गई थी। उस समय, 50 से 60 लोगों की भीड़ ने एनसीबी दस्ते पर अचानक हमला कर दिया। इस हमले में दो एनसीबी अधिकारी घायल हो गए थे ।

एनसीबी के घायल दोनों अधिकारियों को अस्‍पताल में भर्ती करवा दिया गया है, जबकि अन्‍य अधिकारी सुरक्षित बताये गये हैं। मिली जानकारी के अनुसार छापेमारी के दौरान बहस हो गई थी, जिसकी वजह से कुछ लोगों ने हमला करना शुरू कर  दिया।

इस घटना के बाद मुंबई पुलिस की मदद से स्थिति को नियंत्रित किया गया। कैरी मेंडिस नाम के ड्रग पेडलर्स को भी मौके से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने उसके तीन साथियों को भी गिरफ्तार किया है। चारों के खिलाफ आईपीसी की धारा 353 के तहत शिकायत दर्ज की गई है

मालूम हो कि बीते शनिवार को एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह के घर भी छापा मारा था इस छापेमारी में उनके घर से  गांजा भी मिला था। इस मामले में भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बचिया को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। उससे पहले बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी लिव-इन पार्टनर से एनसीबी ने पूछताछ की थी।

ज्ञात हो कि ड्रग्स केस में पिछले माह अक्‍टूबर में  गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसिलाओस को हिरासत में लिया गया था। जांच में उसके पास से चरस और अल्प्राजोलम टैबलेट जैसे नशीले पदार्थ मिले थे। इसके बाद एनसीबी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर भी छापेमारी कर लैपटॉप और कुछ मोबाइल सेट को जांच के लिए जब्‍त किया था। गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से एनसीबी ने काफी देर तक पूछताछ की थी और उनके भाई अगिसिलाओस के साथ ड्रग्स कनेक्शन को लेकर भी बहुत से सवाल पूछे थे।

बता दें कि ड्रग्स केस में एनसीबी का शिकंजा बॉलीवुड और टीवी कलाकारों पर कसता ही जा रहा है। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान सामने आए इस ड्रग्स एंगल में सबसे पहले रिया चक्रवर्ती फंसीं थी।

Related Articles

Back to top button