LIVE TVMain Slideदेशव्यापार

Redmi Note 9 Pro 5G की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा जाने कुछ खास फ़ीचर्स

पिछले कुछ दिनों से लगातार Redmi Note 9 Pro 5G को लेकर इंटरनेट पर रिपोर्ट्स आ रही थीं. अब कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है. Redmi Note 9 Pro 5G 26 नवंबर को लॉन्च किया जा रहा है.

Redmi Note 9 Pro 5G के साथ दो और स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जाएँगे, इनमें Redmi Note 9 5G और Redmi Note 9 4G शामिल हैं. हालाँकि इन दोनों स्मार्टफोन्स के बारे में फ़िलहाल ज़्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

Redmi के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने ये कन्फर्म किया है कि फ़ोन लॉन्च कब होगा इसके ख़ास फ़ीचर्स क्या होंगे. उन्होंने कहा है कि Reddi Note 9 Pro में Qualcomm Snapdragon 750G प्रोसेसर दिया जाएगा.

Lu Weibing ने ये भी कहा है कि इस स्मार्टपोन में ऐसा कैमरा सेटअप होगा जो 129 मिलियन पिक्सल वाली तस्वीरें क्लिक कर सकता है. इसके अलावा कंपनी ने ऑफिशियल तौर पर इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में और कुछ नहीं कहा है.

बहरहाल इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स पहले ही बेंचमार्क वेबसाइट गीकबेंच के ज़रिए लीक हो चुकी हैं. इनके मुताबिक़ इस फ़ोन में Android 10 के साथ 8GB रैम दिया जाएगा.

फ़ोन को पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा और वहाँ इसकी शुरुआती क़ीमत 999 युआन होगा. इसके बाद इसे भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है. Redmi Note 9 में MediaTek Dimnesity 8000U प्रसोसेर दिया जा सकता है.

Redmi Note 9 Pro 5G में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया जाएगा. सेल्फ़ी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का सिंगल फ़्रंट कैमरा दिया जा सकता है और इस फ़ोन में OLED डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है.

Related Articles

Back to top button