LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

AIMIM असदुद्दीन ओवैसी ने गृहमंत्री अमित शाह पर किया हमला

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने गृहमंत्री अमित शाह पर करारा हमला बोला है. ओवैसी ने कहा है कि अगर हैदराबाद की मतदाता लिस्ट में 30 हजार से ज्यादा रोहिंग्या मुसलमान हैं तो देश के गृहमंत्री क्या कर रहे हैं, क्या वो सो रहे हैं. अब ओवैसी ने गृहमंत्री को चुनौती देते हुए कहा है कि अमित शाह आज शाम तक ऐसे 1000 रोहिंग्या के नाम बताएं.

तेलंगाना में ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी ने एक पब्लिक रैली में भाषण के दौरान कहा कि अगर वोटर लिस्ट में 30,000 रोहिंग्या हैं तो गृह मंत्री अमित शाह क्या कर रहे हैं, क्या वो सो रहे हैं? क्या ये उनकी जिम्मेदारी नहीं है कि वोटर लिस्ट में 30-40 हजार रोहिंग्या के नाम कैसे आए. ओवैसी ने ये भी कहा कि ‘अगर बीजेपी ईमानदार है तो मंगलवार की शाम तक 1000 रोहिंग्या के नाम बताएं’.

दरअसल ये सारा मामला इसलिए शुरू हुआ क्योंकि बीजेपी के यूथ विंग के अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्या ने आरोप लगाया था कि ओवैसी केवल विकास की बात करते हैं लेकिन वो हैदराबाद मे केवल रोहिंग्या मुसलमानों को आने की इजाजत देते हैं. इतना ही नहीं तेजस्वी सूर्या ने ये भी कहा कि असदुद्दीन ओवैसी, मोहम्मद अली जिन्ना के अवतार हैं, उन्हें वोट देने का मतलब भारत के खिलाफ वोट देना है.

हैदराबाद में प्रचार कर रहे तेजस्वी सूर्या ने कहा कि ये सिर्फ एक निगम चुनाव नहीं है, अगर आप यहां ओवैसी को वोट देते हैं तो वो महाराष्ट्र, कर्नाटक, बिहार, यूपी जैसे राज्यों में मजबूत होते हैं. उन्होंने ओवैसी भाइयों के लिए कहा कि ये ठीक वैसी ही बातें करते हैं जैसे मोहम्मद अली जिन्ना किया करते थे और विभाजनकारी राजनीति करते हैं. कट्टर इस्लाम की बात करने वाली एआईएमआईएम से लोगों को दूर रहना चाहिए.

तेजस्वी सूर्या ने हैदाराबाद में केसीआर पर भी निशाना साधते हुए कहा था कि वो हैदराबाद को इस्तांबुल बनाना चाहते हैं. सूर्या ने कहा कि तुर्की के राष्ट्रपति लगातार भारत के खिलाफ बोलते हैं और केसीआर हैदराबाद को ही तुर्की की राजधानी इस्तांबुल जैसा बनाना चाहते हैं. यही कारण है कि वो लोग एआईएमआईएम के साथ गठबंधन में हैं, वो पाकिस्तान जैसा हैदराबाद चाहते हैं.

Related Articles

Back to top button