LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेशव्यापार

पेट्रोल-डीजल के दामों में नहीं कोई बदलाव जाने आज के रेट के बारे में। .

कोरोनावायरस के लिए वैक्सीन की अच्छी खबरों के बीच अंतरराष्ट्रीय बाजार में तेल के दामों में मजबूती से देश में लगातार 5वें दिन मंगलवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी दर्ज की गई।

ब्रेंट क्रूड 45 डॉलर प्रति बैरल पर पहुंच गया है और इसके दाम अभी और मजबूत होने की प्रबल संभावना बनी हुई है। 20 नवंबर को 48 दिनों तक लगातार स्थिर रहने के बाद दोनों ईंधन के दामों में पहली बार बढ़ोतरी हुई थी।

Petrol And Diesel Price Gets Cheaper On Monday - Petrol Diesel Price Today: लगातार 5वें दिन घटे पेट्रोल-डीजल के दाम | Patrika News

सार्वजनिक क्षेत्र की अग्रणी तेल विपणन कंपनी इंडियन ऑइल के अनुसार मंगलवार को दिल्ली में डीजल 16 पैसे और पेट्रोल 6 पैसे प्रति लीटर महंगा हुआ है। दिल्ली में पेट्रोल 81.59 रुपए जबकि डीजल 71.41 रुपए प्रति लीटर हो गए।

वाणिज्यिक नगरी मुंबई में पेट्रोल 88.29 रुपए प्रति लीटर और डीजल 77.90 रुपए प्रति लीटर पर पहुंच गया। कोलकाता में पेट्रोल 83.15 रुपए प्रति लीटर और डीजल 74.98 रुपए प्रति लीटर हो गया। चेन्नई में पेट्रोल की कीमत 84.64 रुपए प्रति लीटर और डीजल 76.88 रुपए प्रति लीटर रही। पिछले 5 दिनों में डीजल 95 और पेट्रोल 53 पैसे प्रति लीटर महंगा हुआ है।

Related Articles

Back to top button