Main Slideदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

रूबीना दिलैक ने बयां किया फिल्मी दुनिया का घिनौना सच :-

रूबीना दिलैक टीवी की सबसे पाॅपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। रूबीना इन दिनों बिग बाॅस रियालिटी शो में हैं। इस शो को लेकर वह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। रूबीना को लेकर सभी सोचते होंगे कि वह जब टीवी की सबसे पाॅपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं तो वह फिल्मों के लिए ट्राई क्यों करती हैं। लेकिन फिल्मी दुनिया के एक घिनौने सच का जब एक्ट्रेस का सामना हुआ तो उन्होंने फिल्मों से दूर रहना ही उचित समझा।

जब डायरेक्टर ने की थी रूबीना के साथ गलत हरकत, बॉलीवुड में ना आने का कर लिया  था फैसला - rubina-dilaik-shocking-revelation-about-bollywod-director - Nari  Punjab Kesari

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक इंटरव्यू के दौरान रूबीना फिल्मी दुनिया के घिनौने सच से पर्दा उठा चुकी हैं। खबरों की माने तो सिद्धार्थ कानन को दिए एक इंटरव्यू में रूबीना ने बताया कि वह लगभग 6 साल पहले फिल्मी दुनिया में कदम रखना चाहती थी। जिसके लिए वह काफी ट्राई भी की। लेकिन जब उनकी एक डायरेक्टर से मुलाकात हुई और उन्होंने जो बातें उनसे कहीं उससे वह कभी फिल्मी दुनिया में जाने के बारे में नहीं सोची।

रूबीना कहती है कि टेलीवीजन जगत की एक्ट्रेस को फिल्मी दुनिया में काफी हेय दृष्टि से देखा जाता है। उनसे तरह-तरह के सवाल किए जाते हैं। जैसे तुमने किस सीरियल में काम किया, मैंने तो नहीं देखा, तुम्हारे पास जिम्मी चू के जूते है। वह कहती है कि स्क्रीन टेस्ट वगैरह तो सब यहां बाद में होता है। पहले जो सवाल किया जाता है उससे पूरी तरह से मन खराब हो जाता है। रूबीना ने उस वाक्ये को भी इस दौरान बताया जब एक डायरेक्टर ने उनसे बदतमीजी की थी। रूबीना कहती है कि मैं उस डायरेक्टर का नाम नहीं लूंगी। क्योंकि वह फिल्मी इंडस्ट्री में काफी फेमस है। एक बार जब मैं उनसे मिली तो उन्होंने मुझसे पूछा कि तुमने वो फिल्म देखी है।

जिस पर रूबीना ने कहा हमारे यहां अकेले फिल्म देखने की इजाजत नहीं हैं। मैं जिस फैमिली से ताल्लुक रखती हूं वह काफी कंजर्वेटिव परिवार हैं। हमें 7 बजे के बाद घर से बाहर जाना एलाउड नहीं था। तब डायेक्टर ने कहा कि तुम मेरे काम करने के अंदाज से वाकिफ नहीं हो। मुझे तुम्हारे चेहरे पर फार्ट करने का मन कर रहा है। वह बताती है कि यह सुनकर मेरा दिमाग पूरी तरह से हिल गया।

Related Articles

Back to top button