LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेशप्रदेश

लखनऊ-सीतापुर हाइवे पर बस-कार में टक्‍कर कई लोग हुए घायल

वाहन चालकों की लापरवाही के चलते सड़कों पर हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। गुरुवार शाम लखनऊ से चंद किलोमीटर दूर सीतापुर हाइवे पर एक टोल प्‍लाजा के पास रोडवेज बस और कार के बीच भीषण टक्‍कर हो गई।

बस और कार दोनों हाइवे किनारे खाई में जा गिरे हादसे में करीब दर्जन भर मुसाफिर घायल हो गए। अस्‍पताल में इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गई जबकि दो लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

Bus Collides With Car On Lucknow-agra Expressway In Kannauj - कन्नौज में  लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर बस ने कार को मारी टक्कर, छह की मौत, 40 से ज्यादा  घायल - Amar Ujala

यह घटना इटौंजा थाना क्षेत्र की है। इटौंजा थाना के प्रभारी अवनीश कुमार ने बताया कि लगभग 40 सवारियों से भरी रोडवेज बस लखनऊ से सीतापुर की ओर जा रही थी। हाईवे पर मौजूद टोल प्लाजा के करीब पहुंचते ही सामने से आते एक बाइक सवार को बचाने के चक्‍कर में बस चालक अपना नियंत्रण खो बैठा। बस डिवाइडर पार करते हुए सीतापुर से लखनऊ की ओर आ रही एक कार से जा टकराई।

हादसे में क्षतिग्रस्‍त कार

भीषण टक्कर के बाद बस और कार दोनों खाई में जा गिरे। बस में तकरीबन 35 से 40 लोग सवार थे। हादसे के दौरान करीब दर्जन भर लोग घायल हुए थे। घायलों को तत्काल इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। इनमें से 2 लोगों की हालत गंभीर होने के चलते उन्‍हें ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया गया। हादसे में कार सवार 5 लोगों में शामिल कानपुर की रहने 45 वर्षीय बबिता सिंह की मौत हो गई।

Related Articles

Back to top button