LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

शहनाज गिल का दिखा हॉट अवतार,देख फैंस के उड़े होश

‘बिग बॉस 13’ फेमस और पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से फेमस शहनाज गिल का नया गाना ‘शोना शोना’ रिलीज हो चुका है. इस गाने में शहनाज के साथ बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्‍ला है. आये दिन अपनी खूबसूरत तसवीरों से फैंस का दिल लूटने वाली एक्ट्रेस इस गाने में बेहद हसीन दिख रही है. इस बीच एक्ट्रेस की एक बोल्ड फोटो इंटरनेट पर आग लगा रही है.

शहनाज गिल सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपनी एक तसवीर शेयर की थी, जिसमें उनका बोल्ड लुक फैंस के होश उड़ा रहा है. एक्ट्रेस की ये तसवीर सुर्खियों में है. इस तसवीर में शहनाज कैमरे को ना देखकर अपनी आंखे झुकाये हुए है, जिससे वो और खूबसूरत लग रही है. फैंस को उनका ये अंदाज बेहद पसन्द आ रहा है.

एक्‍ट्रेस की ये तसवीर लेटस्ट नहीं है, लेकिन फैंस इसपर जमकर कमेंट कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, ‘कतई जहर.’ एक ने लिखा, ‘ब्यूटी क्वीन.’ एक ने लिखा, ‘आपको देखकर दिल की धड़कनें तेज हो जाती है.’ एक ने लिखा, ‘आपको देखते रहने का सिर्फ मन करता है.’ वहीं, कई अन्य यूजर्स ने इस तसवीर को हॉट बताया.

इससे पहले शहनाज गिल ने लेटेस्‍ट फोटोशूट करवाया था, जिसमें वो बेहद हॉट एंड ब्‍यूटीफुल लग रही हैं. वह व्‍हाइट टॉप, हॉट पैंट और लॉन्‍ग फेदर जैकेट में पोज देती नजर आ रही हैं. फोटोशूट की तसवीरों को शेयर करते हुए एक्‍ट्रेस ने कैप्‍शन में लिखा,’ परफेक्‍शन में समय लगता है, लेकिन यह इंतजार के लायक होता है.

स्पॉटब्वॉय के रिपोर्ट के मुताबिक, शहनाज इंस्टाग्राम पर अपने एक पोस्ट के लिए काफी मोटी रकम चार्ज करती हैं. पहले शहनाज अपने एक पोस्ट के 5 लाख रुपये लेती थी, लेकिन इन दिनों उनके एक पोस्ट की फीस 8 लाख रुपये है. वहीं, शहनाज गिल बड़े ब्रैंड के लिए पोस्ट करने पर 10 लाख फीस चार्ज करती हैं.

Related Articles

Back to top button