Main Slideदिल्ली एनसीआरदेशबड़ी खबर

किसानों के विरोध के चलते दिल्ली मेट्रो के ग्रीन लाइन पर 6 स्टेशन बंद :-

27 नवंबर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में किसानों द्वारा प्रदर्शन किए जाने की योजना के मद्देनजर सावधानी बरतते हुए दिल्ली मेट्रो रेल कॉपोर्रेशन (डीएमआरसी) ने शुक्रवार को ग्रीन लाइन पर छह मेट्रो स्टेशनों को बंद कर दिया है।
डीएमआरसी ने अपने एक बयान में कहा है, ग्रीन लाइन पर ब्रिगेडियर होशियार सिंह, बहादुरगढ़ सिटी, पंडित श्रीराम शर्मा, टिकरी बॉर्डर, टिकरी कलां और घेवर स्टेशनों के प्रवेश और निकास द्वार अब बंद हैं।

दिल्ली चलो मार्च: दिल्ली मेट्रो की ग्रीन लाइन के छह स्टेशनों पर प्रवेश,  निकास द्वार बंद किए गए - Pioneer Hindi

हरियाणा के बहादुरगढ़ जिले के छह स्टेशनों को संभावित कानून-व्यवस्था की स्थिति के मद्देनजर बंद कर दिया गया है क्योंकि पंजाब और हरियाणा के हजारों किसान केंद्र द्वारा पारित किए गए तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली जाने के अपने रास्ते पर हैं।

निगम पहले ही नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद और गाजियाबाद के यात्रियों के लिए एक सलाह जारी करते हुए घोषणा कर चुकी है कि राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) से दिल्ली के लिए ट्रेन सेवाएं अगले सूचना तक निलंबित रहेंगी।

डीएमआरसी ने गुरुवार शाम को एक बयान में कहा, दिल्ली पुलिस की सलाह के अनुसार मेट्रो सेवाएं केवल दिल्ली से एनसीआर सेक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगी। हालांकि, दिल्ली की ओर एनसीआर स्टेशनों की सेवाएं सुरक्षा कारणों से उपलब्ध नहीं होंगी।

Related Articles

Back to top button