Main Slideदेशबड़ी खबरमहाराष्ट्र

सरकार के एक साल पुरे होने के मौके पर मुख्यमंत्री ठाकरे और प्रधानमंत्री मोदी की मुलाकात का संयोग :-

कोरोना वैक्सीन के अंतिम चरण के ट्रायल की जानकारी लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को पुणे के सीरम इंस्टिट्यूट का दौरा करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के भी मोदी के स्वागत में मौजूद रहने की संभावना है। अगर मुख्यमंत्री ठाकरे इस मौके पर उपस्थित रहते है तो मुख्यमंत्री पद के साल पुरे होने पर उद्धव ठाकरे की नरेंद्र मोदी से मुलाकात होगी। कोरोना वैक्सीन के बहाने यह मुलाकात होगी। इस मौके पर राज्य की तरफ से होने वाले स्वागत को स्वीकार करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ठाकरे को ठाकरे सरकार के एक साल पुरे होने की शुभकामना देंगे क्या ? इसकी उत्सुकता बनी हुई है।

Maharashtra CM Uddhav Thackeray meets to PM Narendra Modi Sonia Gandhi and  LK Advani

प्रधानमंत्री का पुणे दौरा शनिवार 28 नवंबर को निश्चित हुआ है। इस दौरे की पुणे के राजशिष्टाचार अधिकरी अमृत नाटेकर ने पुष्टि की है। सीरम इंस्टिट्यूट में बन रहे कोरोना वैक्सीन का ट्रायल अंतिम चरण में है। इसकी विस्तार से जानकारी लेने के लिए प्रधानमंत्री मोदी सीरम इंस्टिट्यूट का दौरा करेंगे। शनिवार की दोपहर एक से दो बजे के बीच वह सीरम इंस्टिट्यूट में होंगे। मिली जानकारी के अनुसार लोहगांव एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री का आगमन होगा। वह हवाई मार्ग से सीरम इंस्टिट्यूट जाएंगे।

उनके स्वागत के लिए राज्यपल भगतसिंह कोश्यारी और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे मौजूद रहेंगे। उद्धव ठाकरे की तरफ से अब तक पुणे आने की पुष्टि नहीं हुई है उसके बावजूद वह प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए आएंगे इसके संकेत मिल रहे है। 28 नवंबर को ठाकरे सरकार के एक साल पुरे हो रहे है। इस मौके पर उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र की तरफ से प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे। इस मौके पर प्रधानमंत्री की तरफ से उन्हें सुभकामना दिए जाने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button