LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

इटावा : बकेवर थाना क्षेत्र नाबालिग बच्ची ने छेड़छाड़ सेपरेशान हो दी अपनी जान

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ अत्याचार के मामले थमते नजर नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला इटावा का है. इटावा जिले के थाना बकेवर इलाके में एक नाबालिग बच्ची ने आत्महत्या कर ली है. परिजनों के मुताबिक गांव के एक नाबालिग युवक ने बालिका से छेड़छाड़ की थी.

उससे आहत होकर बच्ची ने कमरे में बंद होकर फांसी लगा ली है. घटना की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है.

बकेवर क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम शेरपुर में एक बालिका द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या के संबंध में थाना बकेवर पुलिस को सूचना प्राप्त हुई. सूचना प्राप्त होने पर तत्काल उच्चाधिकारियों एवं थाना बकेवर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर परिजनों से पूछताछ शुरू की.

UP News Live Update: यूपी में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बरकरार, लखनऊ और मेरठ  में सबसे ज्यादा नए केस

लड़की की मां ने बताया कि बालिका द्वारा घर की छत पर बने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गई है. परिवारीजनों से आत्महत्या के संबंध में जानकारी की गई तो उन्होंने बताया कि गांव के ही एक 17 वर्षीय लड़के द्वारा बकरी चराते वक्त बालिका के साथ छेड़छाड़ की गई थी. इस घटना से वह बुरी तरह आहत थी. जिस कारण बालिका द्वारा क्षुब्ध होकर फांसी लगा ली गई है.

एसपी ग्रामीण इटावा ओमवीर सिंह ने बताया कि बकेवर थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव में एक नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. मौके पर सीओ के साथ एसडीएम बकेवर को भेजा गया था. मामले में परिजनों से तहरीर प्राप्त हो गई है, तहरीर के आधार पर पुलिस ने थाना बकेवर में अभियोग पंजीकृत कर लिया है. अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

Related Articles

Back to top button