LIVE TVMain Slideकेरलट्रेंडिगदेश

मुख्यमंत्री येदियुरप्पा के राजनीतिक सचिव एनआर संतोष ने की आत्महत्या की कोशिश

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के राजनीतिक सचिव एनआर संतोष ने आत्महत्या की कोशिश की है. बताया गया है कि एनआर संतोष ने नींद की गोली खाकर अपनी जान लेने की कोशिश की है.

उन्हें बेंगलुरू के रमैया मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसके बाद पुलिस भी अस्पताल पहुंची. एनआर संतोष, ऑपरेशन कमल के दौरान मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के सहयोगी रहे हैं. उन्होंने राज्य में ऑपरेशन कमल के दौरान महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. शुरुआती जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला डिप्रेशन का बताया गया है.

वहीं सीएम येदियुरप्पा ने इस पूरे मामले में अपनी अनभिज्ञता जाहिर करते हुए कहा है कि उन्हें इस घटना के पीछे के कारणों की कोई जानकारी नहीं है. फिलहाल डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं.

सीएम येदियुरप्पा ने कहा कि मैं उनके परिवार के सदस्यों से बात करूंगा. मुझे नहीं पता है कि उन्होंने नींद की गोली खाकर खुद की जान लेने की कोशिश क्यों की है. उनकी हालत अभी स्थिर है. चिंता की कोई बात नहीं है सचिव एनआर संतोष, सीएम येदियुरप्पा के बेहद करीबी माने जाते रहे हैं. संतोष को इसी साल मई में येदियुरप्पा के सचिव के रूप में नियुक्त किया गया था.

Related Articles

Back to top button