Main Slideदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

कोरोना की वजह से वेंटीलेटर पर है एक्ट्रेस दिव्या भटनागर, माँ ने बताया हाल :-

ये रिश्ता क्या कहलाता है की फेम एक्ट्रेस दिव्या भटनागर को कोरोना हो गया है। जिसके बाद उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया है। उनकी तबियत के बारे में जैसे ही उनके मम्मी और भाई को पता लगा वो लोग तुरंत ही दिल्ली से मुंबई पहुंच गए। जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस को 26 नवंबर को अस्पताल में भर्ती किया गया। लेकिन उनकी हालत में कोई सुधर नहीं हुआ। इस बारे में बातचीत करते हुए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस की मां ने बताया कि दिव्या की हालत नाजुक है और उन्हें वेंटीलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Actress Divya Bhatnagar Condition Critical

उन्होंने बताया कि दिव्या को निमोनिया हुआ था। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं जब हमें दिव्या की हालत के बारे में पता चल तो मैं और मेरा बेटा मुंबई आ गए। वो अभी क्रिटिकल है और वेंटीलेटर सपोर्ट पर है। बता दे, इस एक्ट्रेस ने सीरियल ये र‍िश्ता क्या कहलाता है और तेरा यार हूं मैं काम किया हुआ है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी तस्वीर शेयर कर अपना हाल बताया है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में दिव्या अस्पताल में बेड पर लेती हुई हैं।

वहीं उन्होंने ऑक्सीजन मास्क भी पहना हुआ है। फोटो के कैप्शन में दिव्या के लिए दुआ करने का आग्रह फैंस से किया गया है। बता दे, दिव्या की मां ने बताया कि एक्ट्रेस की शादी में दिक्कतें आ रही थीं, जिसकी वजह से वह काफी परेशान थीं। साल 2019 के दिसंबर में गगन नाम के व्यक्ति से शादी की थी। गगन भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा है और कई रियलिटी शो से जुड़ा हुआ है।

उन्होंने बताया कि दिव्या इन दिनों अपने घर में अकेली रह रही थीं क्योंकि गगन अपना सामान लेकर घर छोड़ गए थे। वहीं उनके वर्क की बात करें तो दिव्या तेरा यार हूं मैं की शूटिंग कर रही थीं, जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया। उसके बाद उनका कोरोना टेस्ट हुआ जिसमें वह पॉजिटिव पाई गई। दरअसल, टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद सीरियल से जुड़े सभी लोगों ने अपना टेस्ट करवाया है।

Related Articles

Back to top button