Main Slideदेशबड़ी खबर

Tecno Pova सीरीज का यह दमदार स्‍मार्टफोन भारत में 4 दिसंबर को होगा लांच :-

दोस्‍तों पिछले दिनो से Tecno Pova कंपनी का स्‍मार्टफोन को भारत में लांचिग को लेकर चर्चा में बना हुआ है लेकिन इसकी लांचिग की तारीख का खुलासा नही हो पा रहा था लेकिन अब कंपनी ने Tecno Pova शानदार स्मार्टफोनको भारत में 4 दिसंबर को लॉन्च कर दिया जाएगा । Tecno स्‍मार्टफोन की नई सीरीज Tecno Pova को कुछ दिन पहले ही फिलीपिंस में लॉन्च किया गया है। टेक्नो पोवा के स्पेसिफिकेशन्स का पहले ही पता चल चुका है क्योंकि यह फोन नाइजीरिया और फिलिपींस जैसे बाजारों में खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Tecno POVA smartphone होगा अगले महीने लॉंच, जाने कीमत व फीचर्स

बात करें टेक्नो पोवा स्‍मार्टफोन केेे खास फीचर्स के बारें में तो इसमें 6.8 इंच एचडी+ डिस्प्ले है जिस पर पंच-होल कैमरा है। स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर दिया गया है। हैंडसेट में 4 जीबी रैम व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मौजूद है।स्मार्टफोन के रियर पर 13 मेगापिक्सल प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल के दो सेंसर और एक AI HD लेंस दिए गए हैं। फोन में ड्यूल फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा मौजूद है।
टेक्नो पोवा में 6000mAh की बड़ी बैटरी है जो 18वाट फ्लैश चार्ज सपॉर्ट करती है। स्मार्टफोन की बैटरी को लेकर दावा है कि इससे 30 दिन तक स्टैंडबाय टाइम, 8 घंटे तक म्यूजिक प्लेबैक और 64 घंटे तक टॉक टाइम मिलेगा। सॉफ्टवेयर की बात करें तो टेक्नो पोवा ऐंड्रॉयड बेस्ड HiOS पर चलता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G एलटीई, एफएम, वाई-फाई और ओटीजी जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

फ्लिपकार्ट पर बने टीजर पेज के मुताबिक, टेक्नो पोवा स्मार्टफोन 4 दिसंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। भारत में टेक्नो का यह एक और बजट स्मार्टफोन है। टेक्नो पोवा का दाम 6,999 PHP (करीब 10,800 रुपये) है। स्मार्टफोन को इसी कीमत के आसपास लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

Related Articles

Back to top button