Main Slideदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

ऑस्कर अवॉर्ड: के लिए नॉमिनेट हुई शॉर्ट फिल्म ‘शेमलेस’ :-

ऑस्कर:– 93 वें ऑस्कर अवॉर्ड्स के लिए ‘फॉरन लैंग्वेज कैटेगरी’ में भारत की ओर से मलयालम फिल्म ‘जलीकट्टू’ को नॉमिनेट किया गया। अब फैंस के लिए एक और गुड न्यूज है। ऑस्कर अवॉर्ड में ‘लाइव एक्शन शॉर्ट फिल्म’ कैटेगरी में ‘शेमलेस’ को नॉमिनेट किया गया है। यानी अब भारत की ओर से ‘लाइव एक्शन शॉर्ट फिल्म’ कैटेगरी में ‘शेमलेस’ बाकी शॉर्ट फिल्मों से मुकाबला करेगी।

short film Shameless is nominated for Oscars 2021 in short film category |  Oscar 2021 में Jallikattu के बाद भारत की एक और एंट्री, शॉर्ट फिल्म कैटेगरी  में हुआ नॉमिनेशन | Hindi News, बॉलीवुड

इस शॉर्ट फिल्म की स्क्रिप्ट कीथ गोम्स ने लिखी साथ ही डायरेक्ट करने का काम भी किया। ये शॉर्ट फिल्म की 15 मिनट है। फिल्म की कहानी थ्रिलर कॉमेडी है। कहानी में पिज्जा डिलीवरी करने वाली एक लड़की और घर से काम करने वाले फेशनल्स के बारे में दिखाया गया है और बताया गया है कि आखिर टेक्नोलॉजी के कारण कैसे लोगों में गलत बदलाव आ रहे है। फिल्म के डायरेक्टर कीथ होम्स कई बॉलीवुड फिल्मों को डायरेक्ट कर चुकें है। जिसमें किक, हे बेबी टैक्सी नं.9211 नॉकआउट, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुम्बई जैसी फिल्में शामिल है। आपको बता दें, इस बार ऑस्कर अवॉर्ड 25 अप्रैल 2021 को आयोजित किए जाएंगे। कोरोना के वजह से इस अवॉर्ड शो को 2 महीने आगे बढ़ाया गया है। इससे पहले भारत की ओर से मलयालम फिल्म ‘जलीकट्टू’ को विदेशी भाषा कैटेगरी के लिए भेजा गया था।

Related Articles

Back to top button