LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

रक्षा मंत्री और लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह पहुंचे लखनऊ

लखनऊ के सांसद और भारत सरकार के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दो दिवसीय प्रवास पर लखनऊ के दौरे पर हैं. जहां सोमवार को राजनाथ सिंह लखनऊ में चल रहे विकास कार्यों का जायजा ले रहे हैं. जिनमें पुराने लखनऊ में बने दो फ्लाईओवर और किसान पथ की मौजूदा स्थितियों पर निरीक्षण किया.

आपको बता दें कि राजनाथ सिंह के ही दिशा निर्देश पर लखनऊ में दो महत्वपूर्ण फ्लाईओवर का निर्माण कराया गया था, जिसका कुछ दिनों पहले ही लोकार्पण हुआ था. उस मौके पर राजनाथ सिंह वर्चुअल लोकार्पण कार्यक्रमों में शामिल हुए थे. राजनाथ सिंह लखनऊ के चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर पहुंचे तो उनका स्वागत करने मंत्री महेंद्र सिंह, बृजेश पाठक, मेयर संयुक्ता भाटिया समेत तमाम नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज सुल्तानपुर रोड पर जाकर किसान पथ के विकास कार्यों का जायजा लिया. इसके बाद वह टेढ़ी पुलिया जाएंगे फिर लाल कुआं होते हुए मीना बेकरी फ्लावर का निरीक्षण किया. इसके बाद राजनाथ सिंह 1:00 बजे अपने सरकारी आवास पर लौटेंगे. यहां पर वह नेताओं और आम लोगों से मुलाकात करेंगे. रात 8:00 बजे तक राजनाथ सिंह के तमाम कार्यक्रम ही प्रस्तावित है. जिसके बाद रात वो दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

Defence Minister Rajnath Singh Lucknow Visit : Rajnath Singh inspected Outer Ring Road in Lucknow

लखनऊ के सांसद और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे सादिक के निधन पर दुख प्रकट करते हुए कहा था कि वे ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल बोर्ड के उपाध्यक्ष रहे और हमेशा समाज में भाईचारे को मजबूत करने पर बल दिया. मौलाना कल्बे सादिक एक नेक और अजीम शख्सियत थे. मैं उनके परिवार और चाहने वालो के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं.

Related Articles

Back to top button