LIVE TVMain Slideदेशविदेश

डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ तस्वीर की शेयर किया दोस्ती का जिक्र

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. दरअसल, साल 2017 में हुए ग्लोबल आंट्रप्रन्योपशिप समिट को आज पूरे 3 साल हो गये है जिसमें में भाग लेने के लिए वो भारत आयी थी.

उन्होंने इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ मंच साझा किया था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए दोनों देश के बीच की दोस्ती का जिक्र किया है.

उन्होंने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, जब तक दुनिया भर में कोरोना के खिलाफ जंग जारी है हमारे देशों की सुरक्षा से लेकर आर्थिक स्टेबिलिटी को बनाये रखने में ये दोस्ती पहले से अधिक महत्वपूर्ण है.

Donald Trump visits Sabarmati Ashram, praises great friend Narendra Modi -  साबरमती के व‍िज‍िट नोट में डोनाल्‍ड ट्रंप ने खास दोस्‍त मोदी को द‍िया  धन्‍यवाद, बापू का ज‍िक्र भी ...

भारत और अमेरिका के बीच के राजनीतिक रिश्ते तब से और बेहतर हुए है जब डोनाल्ड ट्रंप ने भारत का दौरा कर नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम में हिस्सा लिया. आपको बता दें, भारत और अमेरिका कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित होने वाले दो देश रहे हैं.

इवांका ने जिन तस्वीरों को इंटाग्राम पर शेयर किया वो हैदराबाद में ग्लोबल एंटरप्रेन्योरशिप समित में क्लिक की गईं थी. जहां 39 साल ने नवंबर 2017 में 350 प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व किया था.

Ivanka Trump Shares Photo With Prime Minister Narendra Modi Mentions Indo  American Friendship | इवांका ट्रंप ने शेयर की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ  तस्वीर, भारत-अमेरिकी दोस्ती ...

राष्ट्रपति ट्रंप की सलाहकार इवांका ने भारत यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बेहद तारीफ की थी. उन्होंने भारत में खास बदलाव के वादे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरहाना की थी.

Related Articles

Back to top button