LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेशव्यापार

Flipkart की Flipstart Days सेल शुरू मिल रही 80 % तक की छूट

ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart ब्लैक फ्राइडे सेल के बाद अब फ्लिपस्टार्ट डेज सेल की शुरुआत करने जा रही है. ये सेल एक दिसंबर से शुरू होकर तीन दिसंबर तक चलेगी. इस सेल में आप अपनी जरूरत का हर सामान कम दाम में खरीद सकेंगे. इसके अलावा लैपटॉप पर भी अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है. आइए जानते हैं सेल में क्या-क्या डिस्काउंट पर मिलेगा.

फ्लिपस्टार्ट डेज सेल में एक लाख से ज्यादा प्रोडक्ट्स अवेलेबल हैं. इसमें TV, Laptops जैसे आइटम्स पर अच्छी डील्स मिलेंगी. इसके अलावा कपड़े और मेकअप के सामान पर भी ऑफर्स मिल रहे हैं. साथ ही साथ बच्चों की जरूरत का सामान भी आपको आपके बजट में मिल जाएंगे.

फ्लिपकार्ट की Flipstart सेल में सबसे ज्यादा बिकने वाले Laptops पर 30 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जाएगा. इस सेल में आप Headphones और Speakers पर 70 फीसदी तक की छूट मिलेगी. वहीं ट्रिमर्स को 399 रुपये के शुरुआती कीमत में ऑर्डर किया जा सकेगा.

इस सेल में होम फर्निशिंग के सामान को 79 रुपये के शुरुआती कीमत में खरीद सकेंगे. यही नहीं किचन के सामान को 69 रुपये के शुरुआती कीमत में ऑर्डर कर सकेंगे. साथ ही साथ होम डेकोर रेंज को 59 रुपये की शुरुआती कीमत में घर ला सकते हैं. इस सेल में बाथरूम के सामान को भी कम दाम में खरीद सकते हैं.

Related Articles

Back to top button