LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

उत्तर प्रदेश पुलिस की बड़ी कामयाबी बदमाश सुंदर भाटी गिरोह के सदस्य की 25 करोड़ की संपत्ति की जब्त

नोएडा में पुलिस ने माफियाओं और अपराधियों के विरुद्ध अभियान छेड़ रखा है. अपराधों में लिप्त बदमाशों और उनके साथियों के खिलाफ लगातार कड़ी कार्रवाई की जा रही है. आज इसी कड़ी में ग्रेटर नोएडा के दादरी में पुलिस ने कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य पर बड़ी कार्रवाई की.

पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत सुंदर भाटी गिरोह के सक्रिय सदस्य की लगभग 25 करोड की संपत्ति कुर्क की है. दादरी में पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के निर्देश पर गैंगस्टर सुंदर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य निजाम मलिक उर्फ मुनीम कबाड़ी पर बड़ी कार्रवाई की है, पुलिस ने आरोपी की लगभग 25 करोड़ की संपत्ति कुर्क की. जिसमे एक फार्म हाउस, एक प्लॉट, एक गोदाम और एक खेत को कुर्क किया है.

डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी के नाम पर औद्योगिक कंपनियों में स्क्रैप के ठेके लेकर सुंदर भाटी के नाम पर अवैध संपत्ति अर्जित की थी. जिस पर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के निर्देश पर दादरी पुलिस ने गैंगस्टर के तहत कार्रवाई करते हुए उसकी लगभग 25 करोड़ की संपत्ति को कुर्क किया है.

निजाम की संपत्ति कुर्क करती नोएडा पुलिस

जिले में पूर्व से लेकर अभी तक अनिल दुजाना गैंग व सुन्दर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्यों पर कार्रवाई के दौरान लगभग 69 करोड़ रूपये की सम्पत्ति को कुर्क किया जा चुका है. कमिश्नरेट प्रणाली के अन्तर्गत गैंगस्टर अधिनियम के तहत पुलिस आयुक्त आलोक सिंह द्वारा सम्पत्ति कुर्क की कार्रवाई की गयी है, जो भविष्य में आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त अपराधियों/माफियाओं के विरूद्ध जारी रहेगी.

Related Articles

Back to top button