LIVE TVMain Slideदेशमध्य प्रदेश

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने की ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात

भोपाल पहुंचे बीजेपी के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ बैठक के दौरान कैबिनेट विस्तार पर चर्चा नहीं होगी. उन्होंने कहा कि कैबिनेट का विस्तार मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है ज्योतिरादित्य ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान के साथ मंत्रिमंडल के पदों को लेकर भी कोई चर्चा नहीं होगी क्योंकि यह CM का विशेष अधिकार है.

बीजेपी के राज्यसभा सांसद ने कहा है कि उनकी राज्य के विकास के मुद्दों पर सीएम के साथ बातचीत होगी. बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार को भोपाल पहुंचे हैं.

shivraj singh chauhan gave jyotiraditya scindia 10 minutes time after  waiting 40 minutes : 40 मिनट इंतजार के बाद शिवराज ने सिंधिया को दिया 10  मिनट का वक्त, कांग्रेस बोली- उसूलों पर ...

भोपाल में गुरुनानक जयंती के अवसर पर उन्होंने भोपाल नादिरा बस स्टैंड स्थित गुरुद्वारे में पहुंचकर मत्था टेका और प्रदेशवासियों को गुरुनानक जयंती की बधाई दी. इसके बाद उन्होंने भोपाल में कई बीजेपी नेताओं से मुलाकात की.

Shivraj Singh Chauhan Jyotiraditya Scindia met after mp by election results  speculation of cabinet expansion उपचुनाव नतीजों के बाद सीएम शिवराज-ज्योतिरादित्य  सिंधिया की मुलाकात, कैबिनेट ...

बता दें कि एमपी उपचुनाव नतीजे आने के बाद एमपी में कैबिनेट विस्तार की अटकलें लगाई जा रही है. इसी को लेकर राज्य में चर्चाओं का बाजार गर्म है. बता दें कि सीएम के सामने इमरती देवी को एडजस्ट करने की चुनौती है. इसके अलावा तुलसी राम सिलावट और गोविंद सिंह राजपूत को पद देने की चर्चाएं हैं. दोनों विधायकों ने उपचुनाव में जीत हासिल की है. ये विधायक ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक बताए जाते हैं.

Related Articles

Back to top button