मनोरंजन

अभिनेत्री कंगना रणौत ने JNU की पूर्व छात्रा शेहला रशीद पर करारा तंज कसा, देस के असली दुश्मन

कंगना रणौत देश के तमाम मुद्दों पर खुलकर राय रखती हैं। सोशल मीडिया पर वे काफी सक्रिय रहती हैं। इस बार कंगना ने जेएनयू की पूर्व छात्र नेता शेहला रशीद को निशाने पर लिया है। अभिनेत्री ने शेहला के पिता का वीडियो साझा करते हुए अपनी बात कही है।

दरअसल, शेहला रशीद के पिता अब्दुल रशीद शोरा ने जम्मू-कश्मीर के डीजीपी को पत्र लिखकर अपनी बेटी पर गंभीर आरोप लगाए। अब्दुल रशीद ने दावा किया कि उनकी बेटी से उन्हें जान का खतरा है। साथ ही आरोप लगाए कि शेहला रशीद देश विरोधी गतिविधियों में शामिल हैं। शेहला के पिता के इसी बयान पर कंगना रणौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कंगना ट्वीट कर लिखती हैं कि ‘देशद्रोह से आपको पैसा, अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार, मित्र, सहयोग सब कुछ मिलेगा, मगर देशप्रेम से आपको दुश्मन मिलेंगे, संघर्ष मिलेगा, पूर्वजों की सभ्यता की लड़ाई विरासत में मिलेगी, आपकी जिंदगी है आपका निर्णय होना चाहिए, समझदारी की जिंदगी जीनी है या मूर्खता की? मैं तो पैदाइशी मूर्ख हूं।‘

वहीं शेहला ने एक बयान जारी करते हुए पिता के आरोपों से इनकार किया है। शेहला ने ट्वीट कर लिखा कि ‘परिवार में ऐसा नहीं होता, जैसा मेरे पिता ने किया है। उन्होंने मेरे साथ-साथ मेरी मां और बहन पर भी बेबुनियाद आरोप लगाए हैं।’ शेहला लिखती हैं कि ‘वह पत्नी को पीटने वाले, एक अपमानजनक और दुष्ट इंसान हैं। हमने आखिरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला किया है और यह स्टंट उसी की प्रतिक्रिया है।’

कंगना अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। वह हर समसामयिक मुद्दे को लेकर अपनी बात रखती ही रहती हैं। इस वजह से कई बार कंगना ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। हाल ही में कंगना ने किसानों के प्रदर्शन में शामिल बुजुर्ग किसान दादी को ‘शाहीन बाग वाली दादी’ बताया था। इसमें लिखा था कि दिहाड़ी के हिसाब से दादी से ये काम करवाया जाता है। कंगना ने इस पर कटाक्ष करते हुए रीट्वीट किया था। बाद में ट्रोल होने पर उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था।

 

Related Articles

Back to top button