LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

राजस्थान के पाली में हुआ बड़ा हादसा चलती बस में घुसा पाइप

जिले के सांडेराव थाना इलाके में मंगलवार को हुये दर्दनाक सड़क हादसे में एक महिला समेत 2 लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. हादसा फोरलेन पर हुआ. वहां डाली जा रही गैस पाइप लाइन का 80 फीट लंबा पाइप हाईड्रोलिक मशीन के ऑपरेटर की लापरवाही से बस अंदर से आरपार हो गया.

बताया जा रहा कि इससे एक यात्री की गर्दन कट गई और एक यात्री का सिर पूरी तरह से फट गया. हादसे के बाद वहां अफरातफरी मच गई. हादसे के बाद के बस के हालात देखकर हर कोई हैरत में पड़ गया.

पुलिस के अनुसार हादसा साण्डेराव से तीन किलोमीटर पहले पाली की तरफ हुआ. वहां फोरलेन हाईवे के पास लंबे समय से अंडर ग्राउंड गैस पाइपलाइन डालने का कार्य चल रहा है. मंगलवार शाम को करीब 4 बजे मारवाड़ जंक्शन से पूना जाने वाली निजी ट्रेवल बस इस हाइवे से जा रही थी. इसी दौरान वहां गैस पाइप लाइन डालने के लिए हाइड्रोलिक मशीन का ऑपरेटर करीब 80 फीट लंबा एक पाइप बिना इधर-उधर देखें लापरवाहीपूर्वक मशीन चलाते हुए फोरलेन पर ले आया.

Rajasthan News in Hindi, Rajasthan Samachar, राजस्थान समाचार, राजस्थान की  ख़बर, राजस्थान न्यूज़

इसी दौरान वह पाइप वहां से गुजर रही निजी ट्रेवल की बस की खिड़की में घुस गया. बाद में वह बस को चीरता हुआ उसके आरपार हो गया. इससे बस में सवार में यात्रियों में चीख पुकार मच गई. बस में सवार भंवरलाल प्रजापत और मैना देवी देवासी की मौके पर ही मौत हो गई.

Related Articles

Back to top button