LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

उत्तर प्रदेश : मथुरा बच्ची से रेप के बाद हत्या धरने पर बैठे परिजन

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद के वृंदावन कोतवाली क्षेत्र के गांव सुनरख की लापता 8 वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला लगातार उग्र होता जा रहा है. हालांकि पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. साथ ही फॉरेंसिक टीम द्वारा साक्ष्यों को एकत्रित कर जांच के लिए भेजा गया है. लेकिन मृत बच्ची के परिजन पुलिस द्वारा किए गए घटना के इस खुलासे से शुरू से ही संतुष्ट नहीं हैं.

साथ ही पुलिस पर बच्ची के शव का जबरन अंतिम संस्कार कराने का आरोप लगा रहे हैं. अब परिजनों व ग्रामीणों ने अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए धरना शुरू कर दिया है. साथ ही चेतावनी दी है कि जल्द ही दोषियों की गिरफ्तारी और उचित कार्यवाई नहीं की गई तो और अधिक उग्र आंदोलन किया जाएगा.

मथुरा में हैवानियत: मुंह में कपड़ा ठूस 8 वर्षीय बच्ची से दरिंदगी कर हत्या,  झाड़ियों में मिला शव - hastiness in mathura 8 year old girl kidnapped with  a cloth in her mouth-mobile

घटना के खुलासे के पहले ही दिन से पीड़ित परिवार लगातार पुलिस की कार्यवाई पर सवालिया निशान खड़ा कर रहा है. परिवार का कहना है कि पुलिस ने जिस व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेजा है वह पागल किस्म का व्यक्ति है. पीड़ित परिवार अन्य किसी व्यक्ति द्वारा घटना को अंजाम देने की बात कह रहा है. परिवार पुलिस से मामले की निष्पक्ष जांच और खुलासे की मांग पर अड़ा है.

मथुरा: बच्ची से रेप के बाद हत्या, पुलिस जांच से असंतुष्ट परिजन धरने पर बैठे  | Mathura: minor girl raped and murdered family sit on dharna against  police action

परिवार द्वारा लगाए गए आरोपो के बारे में जब एसएसपी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि जिस युवक को जेल भेजा गया है उसके खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य मिले है और मामले की विवेचना अभी जारी है. विवेचना के दौरान जिन लोगों की संलिप्तता पाई जाएगी उनके खिलाफ सख्त कार्यवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button