LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

माँ करीना कपूर के साथ तैमूर होटल में चॉकलेट बनाते दिखे

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर दूसरी बार मां बनने वाली हैं। इन दिनों वह पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ धर्मशाला में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इस बीच फैमिली के साथ करीना की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। अब कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं जिसमें तैमूर शेफ का काम करते नजर आ रहे हैं।

फोटोज में देखा जा सकता है कि एक होटल में पिता सैफ और मां करीना के साथ तैमूर नजर आ रहे हैं। तैमूर बकायदा शेफ की तरह एप्रॉन पहनकर चॉकलेट बनाते हुए दिख रहे हैं। वहीं, सामने बैठे सैफ और करीना उन्हें ध्यान से देख रहे हैं। इस दौरान करीना ब्लैक आउटफिट और सैफ व्हाइट कुर्ता पजामा में दिख रहे हैं।

Taimur Ali Khan's Latest Pictures While Making Chocolates Are All Things  Adorable (Pics Inside) - latest news

कुछ दिनों पहले करीना ने एक इंटरव्यू में बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान काम करना कुछ गलत नहीं है। करीना ने यह भी कहा कि परिवार ने उन्हें घर पर रहने को कहा, लेकिन तब भी उन्होंने काम करना जरूरी समझा क्योंकि उन्हें अपने कमिटमेंट्स पूरे करने थे।

Taimur baking chocolates with Kareena Kapoor and Saif Ali Khan photos viral  - प्रेग्नेंट करीना कपूर के साथ चॉकलेट बनाते दिखे बेटे तैमूर, वायरल हुईं  तस्वीरें

करीना ने कोविड के बीच काम करने को लेकर कहा, ‘सभी सेफ्टी के साथ काम करने में कुछ गलत नहीं है। प्रेग्नेंसी कोई बीमारी नहीं है और मैं इस बात को बिल्कुल मानती हूं कि इस मुश्किल समय में हमें खुद को प्रोटेक्ट रखना होगा। मैं चीजों को हल्के में नहीं ले सकती यह कहकर कि मैं काम नहीं कर सकती क्योंकि ऐसी सिचुएशन है। मैं ऐसी नहीं हूं। हां, मेरे पेरेंट्स और बाकी सभी ने मुझे घर पर रहने को कहा, लेकिन मैं घर पर नहीं बैठ सकती। मुझे काम करना पसंद है।’

Related Articles

Back to top button