LIVE TVMain Slideदेशप्रदेशबिहार

कृषि कानून के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन को लेकर तेजस्वी यादव ने एनडीए सरकार को घेरा

देश भर में कृषि कानून के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन के बीच बुधवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने फिर एक बार एनडीए सरकार को घेरा है. तेजस्वी ने ट्वीट कर कर कहा कि किसान आंदोलन के समर्थन में और किसान विरोधी काले कानून के विरुद्ध कल बिहार के सभी जिला मुख्यालयों पर राजद और महागठबंधन द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया. पूंजीपरस्त इस किसान विरोधी एनडीए सरकार को हटा कर ही दम लेंगे.

दरअसल, बुधवार को देश भर में कृषि कानून के खिलाफ राष्ट्रव्यापी प्रतिरोध दिवस का आह्वाहन किया था, जिसमें आरजेडी ने भी सक्रिय भूमिका निभाई. बिहार के हाजीपुर समेत अन्य जिलों में सुबह से ही आरजेडी कार्यकर्ता और नेता कृषि कानून के विरोध में प्रदर्शन करते दिखे. आरजेडी के अलावा सीपीआई और सीपीआई-एमएल के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भी प्रदर्शन किया.

बता दें कि, कृषि कानून को लेकर विपक्ष और देश भर के किसानों में सरकार के प्रति काफी नाराजगी है. ऐसे में किसान लगातार कानून को किसान विरोधी बताते हुए उसे वापस लेने की मांग कर रहे हैं. दिल्ली से सटे राज्य जैसे पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के किसान कानून वापसी की मांग को लेकर दिल्ली बॉर्डर पर डटे हुए हैं.

Related Articles

Back to top button