LIVE TVMain Slideखबर 50देश

Micromax IN 1b की बिक्री जल्द होगी शुरू जाने क्या है कीमत ?

भारतीय स्मार्टफ़ोन मेकर Micromax ने ऐलान किया है कि Micromax IN 1b की बिक्री 10 दिसंबर से शुरू होगी. ग़ौरतलब है कि कंपनी ने 26 नवंबर को ही पहली सेल का ऐलान किया था, लेकिन उसी दिन कंपनी ने कहा कि किन्हीं वजहों बिक्री नहीं हो पाएगी.

अब Micromax IN 1b के बिक्री की तारीख़ आ चुकी है. कंपनी के मुताबिक़ Micromax IN 1b को 10 दिसंबर दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और माइक्रोमैक्स की वेबसाइट से ख़रीद सकते हैं.

Micromax IN 1b के दो वेरिएंट्स उपलब्ध होंगे. बेस वेरिएंट में 2GB रैम के साथ 32GB की स्टोरेज है. इसकी क़ीमत 6999 रुपये है, जबकि दूसरे वेरिएंट में 3GB रैम के साथ 64GB की स्टोरेज दी गई है. इसकी क़ीमत 7,999 रुपये है.

Micromax IN 1b में दिए गए फ़ीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें MediaTek Helio G35 प्रोसेसर दिया गया है. कंपनी ने कहा है कि इसके साथ कस्टमर्स को प्योर एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम का एक्सपीरिएंस मिलेगा.

Micromax IN 1b में 6.5 इंच की मिनी ड्रॉप एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. फ़ोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है और इसके साथ 10W का फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें USB Type C का सपोर्ट दिया गया है.

Micromax IN 1b में डुअल रियर कैमरे दिए गए हैं. प्राइमरी 13 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का है. सेल्फ़ी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सल का फ़्रंट कैमरा दिया गया है.

Related Articles

Back to top button