Main Slideदेशबड़ी खबर

अधीर रंजन ने किसान मुद्दे पर सत्र बुलाने के लिए स्पीकर को लिखा पत्र :-

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने किसान मुद्दे पर लोकसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर संसद का सत्र बुलाने की मांग की है। इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने भी संसद के शीतकालीन सत्र बुलाने की मांग की थी। चौधरी ने अपने पत्र में लिखा, “इन सबमें सबसे महत्वपूर्ण मौजूदा किसान आंदोलन, कोविड-19 वैक्सीन की तैयारी/स्थिति, बेरोजगारी, मंदी, भारत चीन के बीच लगातार तनाव, भारत-पाक बॉर्डर पर लगातार संघर्ष विराम का उल्लंघन है।”

किसानों के लिए बुलाया जाए संसद का सत्र, कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने स्पीकर  को लिखी चिट्ठी- Hum Samvet

कांग्रेस नेता ने सरकार पर किसानों का आंदोलन समाप्त नहीं करवाने को लेकर निशाना साधा और कहा, “मैं सरकार को किसानों के मुद्दे को जल्द से जल्द सुलझाने का प्रस्ताव देता हूं और किसानों के खिलाफ किसी भी नीति को आगे नहीं बढ़ाया जाए।”

उन्होंने कहा, “वे आसमान के नीचे खुली सड़क पर हैं और दिल्ली की कड़ाके की ठंड का सामना कर रहे हैं। देश के अन्न दाताओं को सम्मान दिया जाना चाहिए।”

चौधरी ने कहा, “पहले से ही किसानों की दुर्दशा ने वैश्विक आयाम ले लिया है और भारत के कल्याणकारी राष्ट्र की छवि को गंभीर रूप से प्रभावित किया है। आशा है, किसानों और सरकार के बीच चौथे दौर की वार्ता देश के किसानों की मुख्य चिंताओं को हल करने में समाप्त होगी।”

Related Articles

Back to top button