LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

भारतीय जनता पार्टी के गाजियाबाद जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल पर हुआ पथराव

भारतीय जनता पार्टी के गाजियाबाद जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल पर हमला किया गया है. सिंघल संगठन की किसी बैठक में भाग लेने जा रहे थे और इसी दौरान रास्ते में उनकी कार पर कुछ अज्ञात लोगों ने पथराव कर दिया.

पथराव में बीजेपी नेता की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. जिलाध्यक्ष की ओर से गाजियाबाद पुलिस को हमले को लेकर शिकायत दी गई है. मिली जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है.

भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने भी शुक्रवार की देर रात पुलिस से मामले में कार्रवाई करने की अपील की है. बैठक में शामिल होने के लिए जा रहे बीजेपी जिलाध्यक्ष का साफ कहना है कि उनसे किसी भी तरह की किसी भी शख्स के साथ कोई रंजिश नहीं है, लेकिन किन लोगों ने उनके ऊपर हमला किया उसकी वजह क्या थी इसकी जांच पुलिस को करनी है.

बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने की कार्रवाई की मांग

बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने शुक्रवार की देर रात ट्वीट किया जिसमें उत्तर प्रदेश पुलिस के महानिदेशक, मेरठ के आईजी और गाजियाबाद पुलिस को टैग करके कार्रवाई की मांग की है.

इस बीच ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 20 साल की एक लड़की की लाश उसके बाथरूम में मिली. यह वारदात नोएडा एक्सटेंशन के बिसरख थाना इलाके की है जहां इकोविलेज 1 हाउसिंग सोसायटी में रहने वाली एक लड़की की लाश घर के बाथरूम में मिली.

गाजियाबाद के बीजेपी जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल की कार और उन पर हमला

इको विलेज सोसायटी में रहने वाली दीक्षिता की उम्र 20 साल बताई जा रही है और वह रात को अपने घर पर बाथरूम में गई थी लेकिन बहुत देर तक जब बाहर नहीं निकली तो घर वालों ने दरवाजा खटखटाया. बाद में उन्होंने सोसाइटी के गार्ड और पुलिस को सूचना दी.

जिलाध्यक्ष की कार पर हमला किया गया

पुलिस मौके पर पहुंची और बाथरूम का दरवाजा खोला तो अंदर दीक्षिता लहूलुहान पड़ी हुई थी.पुलिस का कहना है कि परिवार के लोग पोस्टमार्टम नहीं करवाना चाहते थे लेकिन मौत की वजह जानने के लिए पुलिस ने पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी करवाई. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि दीक्षिता की मौत किन वजहों से हुई.

Related Articles

Back to top button