Main Slideदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

फातिमा सना शेख के घर के लगी आग :-

बॉलीवुड के गलियारों में हर दिन कई बड़े अपडेट सामने आते ही रहते है। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। फातिमा के के मुंबई के घर में गुरुवार को अचानक आग लग गयी। इस घटना के होने के बाद फातिमा काफी ज्यादा परेशान हो सकते है। वही इस दौरान वह काफी ज्यादा घबरा गयी है। जिसके चलते उन्होंने तुरंत एक्शन लिया।

फातिमा सना शेख के घर में लगी आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड टीम ने पाया  काबू, एक्ट्रेस ने कहा शुक्रिया fire in fatima sana sheikh house fire  brigade team reached spot

फातिमा ने तुरन्त एक्शन लेते हुए फायर डिपार्टमेंट को कॉल कर दिया। सुचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुँच गयी थी। जिसके बाद उन्होंने आग पर जल्द ही काबू पा लिया। फातिमा ने इस मामले को लेकर के सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा – मेरे घर में आग लगा गयी है। जिसके चलते में काफी ज्यादा घबरा गयी हूं। मेने फायर डिपार्टमेंट को कॉल किया उन्होंने तुरंत एक्शन लिया। उन्होंने कुछ देर में लाग पर काबू पा लिया। थैंक्यू सो मच मुंबई फायर ब्रिगेड डिपार्टमेंट।’ फातिमा के इस प्सोत के सामने आने के बाद उनके फैंस काफी ज्यादा परेशान हो गये है और उन्हें काफी मैसेज किये। वही फातिमा के दोस्तों ने भी उनको लेकर काफी ज्यादा चिंता जाहिर की है। फातिमा की लेकर बाद की जाए तो वह इन दिनों कई बड़े प्रोजेक्ट्स में व्यस्त है। हाल में रिलीज लूडो को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया था। इस फिल्म में फातिमा के काम की भी काफी तारीफ हुई है। आप फ़ातिमा के अगले प्रोजेक्ट्स को लेकर कितने उत्स्साहित है निचे कमेन्ट कर के जरुर बताए।

Related Articles

Back to top button