Main Slideखेलदेशबड़ी खबर

फारमर्स प्रोटेस्ट के दौरान युवराज सिंह के पिता ने हिंदुओं को लेकर दिया विवादित बयान :-

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर आपत्तिजनक बयान दिया है। कृषि कानून के विरोध में चल रहे किसान आंदोलन में भाग लेने पहुंचे योगराज सिंह ने इस बार अपने बयान में सारी हदें पार कर दीं। किसान आंदोलन के दौरान भाग लेकर योगराज सिंह ने अपने संबोधन में हिंदुओं और हिंदू महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की। योगराज सिंह द्वारा कहीं गई बातों से कई लोगों आहत हुए हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें अरेस्ट किए जाने की मांग की जा रही है।लोगों ने योगराज सिंह के भाषण को वीडियो साझा करते हुए उसे निंदनीय, आपत्तिजनक, भड़काऊ करार दिया।

किसान आंदोलन में क्रिकेटर युवराज के पिता योगराज सिंह ने दिया विवादित बयान,  बोले- ये हिंदू गद्दार हैं - Viral News | Breaking News | Latest News |  Viral Video

योगराज सिंह ने अपने भाषण में हिंदुओं के लिए गद्दार शब्द का उपयोग किया जिसके लिए लोगों ने आपत्ति जताई है। अपने पंजाबी में दिए भाषण में योगराज सिंह ने कहा , ये हिंदू गद्दार हैं इन्होंने सौ साल की गुलामी की । योगराज यहीनहीं रूके उन्होंने महिलाओं के बारे में भी आपत्तिजनक टिप्पणी की। सोशल मीडिया पर अरेस्ट योगराज सिंह ट्रेंड कर रहा है और लोग गृह मंत्री अमित शाह से उन्हें गिरफ्तार किए जाने की मांग तक कर रहे हैं। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है कि योगराज सिंह अपने बयान की वजह से विवाद में हैं। इससे पहले भी वह पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर विवाद बयान दे चुके हैं। वैसे किसान आंदोलन के दौरान योगराज सिंह द्वारा दिए गए बयान से आगे भी विवाद बढ़ने की आशंका है।

Related Articles

Back to top button