LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

पूर्व महिला पार्षद ने लगाई फांसी पति हुआ गिरफ्तार : गाजियाबाद

देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक महिला के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि महिला के ससुराल वाले उसे लगातार दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे. महिला पूर्व में निगम पार्षद रह चुकी थी. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही मृतका के परिजनों की शिकायत पर 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया है.

दरअसल, 35 वर्षीय विवाहिता गीता गाजियाबाद के विजय नगर में रहती थी. लेकिन अज्ञात वजहों से उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. गोकलपुर अमर कॉलोनी निवासी गीता की शादी 28 अप्रैल 2009 में विजय नगर में रहने वाले लोकेश के साथ हुई थी. बताया जा रहा है कि लड़की वालों की तरफ से ही शादी में 50 लाख रुपए खर्च किए गए थे.

जिस दौरान शादी हुई है उस दौरान गीता गोकुलपुर क्षेत्र से निगम पार्षद थीं. शादी के बाद ही ससुराल वालों पर गीता को दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगता रहा है. आरोप ये भी है कि मांग पूरी ना होने पर उसके साथ लगातार मारपीट की जाती थी. लेकिन जब भी ये मामला पुलिस तक जाता था तो घरवाले पुलिस से माफी मांग लेते थे और केस रफा-दफा हो जाता. लेकिन अब जब गीता ने आत्महत्या कर ली तो मामले में कार्यवाही शुरू हो गई.

फिलहाल, विजय नगर पुलिस ने लड़की वालों की शिकायत पर 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर, मामले की जांच शुरू कर दी है. इसके अलावा आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.हुआ

Related Articles

Back to top button