Main Slideदेशबड़ी खबर

ACB Pali: रिश्वत लेकर आलीशान होटल में रह रहा था पटवारी, एसीबी ने पकड़ा रंगे हाथ :-

प्रदेश के पालि (ACB Pali) जिले से एक रिश्वत खोरी का मामला सामने आया है जहां एसीबी ने कार्रवाई करते हुए एक होटल में पटवारी को 3000 की रिश्वत लेते पकड़ा है पटवारी ने कृषि बिजली कनेक्शन, जमाबंदी व ट्रेस नक्शा तैयार करने की एवज में 10 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। पहली किश्त के तौर पर 7 हजार रुपए लिए थे।

Metro Mirror chhattisgarh Hindi

आपको बता दें, वहीं तीन हजार रुपए देने के लिए होटल के कमरे में बुलाया, जिस पर एसीबी ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया है। हैरानी की बात यह है कि गरीब किसान होने के बाद भी पटवारी दबाव बनाता रहा। इस पर वह उधार रुपए लेकर आया और पटवारी को दिए थे। पटवारी ऐशोआराम से रहता था। जानकारी में सामने आया की करीब 9 महीने से ये पटवारी इसी होटल में रह रहा था और इस होटल का हर दिन का किराया 1500 रुपए है

लेकिन जांच में सामने आया कि उसने करीब 5 हजार रुपए महीने के किराए पर इस रूम को ले रखा था। कार्रवाई के बाद जब एसीबी की टीम ने पूरे कमरे की तलाशी ली तो करीब डेढ़ लाख रुपए नकद बरामद किए गए।

एसीबी (ACB Pali) अधिकारियों पटवारि से अभी पूछताछ कर रहे हैं की ये पैसे कहां से आए कार्रवाई के बाद एसीबी भीमाना गांव भी पहुंची और ग्रामीणों से पूछताछ की।

Related Articles

Back to top button