LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

ग्रेटर नोएडा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी इनामी बदमाश घायल

राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा का घोड़ी बछेड़ा गांव उस वक्त गोलियों के आवाज से गूंज उठा जब दादरी पुलिस और एसओजी की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक 25 हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया. हालांकि उसके 2 साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गए. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

घायल बदमाश शातिर किस्म का लुटेरा है. शुक्रवार देर रात पुलिस जब चेकिंग कर रही थी तभी ट्रैक्टर और बाइक पर संदिग्ध लोग आते दिखे तो इनको रोकने का इशारा किया. लेकिन बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे. जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लग गई, जबकि दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए जिसके लिए कॉम्बिंग की जा रही है.

नोएडा एनकाउंटर में घायल बदमाश (फोटो-तनसीम)

घायल बदमाश की पहचान आमिर निवासी बुलंदशहर के रूप में हुई है जो मेवात गैंग का सदस्य है और 25 हजार का इनामी है. घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इससे पहले पिछले दिनों ईंट भट्टा के एक चौकीदार के साथ मारपीट कर ट्रैक्टर लूटकर फरार हो गए थे.

एनकाउंटर में घायल बदमाश

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार ने बताया कि एसओजी टीम और दादरी पुलिस जब घोड़ी बछेड़ा गांव के पास चेकिंग कर रही थी तभी इन बदमाशों से मुठभेड़ शुरू हो गई 15 नवंबर रात्रि को ईंट भट्टा पर चौकीदार को बंधक बनाकर दो ट्रैक्टर लूट ले गए. गई थे. इनके पास से पुलिस ने भट्ठे से लूटे गए ट्रैक्टर, तमंचा और कारतूस बरामद किए गए हैं.

Related Articles

Back to top button