LIVE TVMain Slideदेशव्यापार

Moto G 5G की सेल जानें यहाँ स्पेसिफिकेशन्स और फ़ीचर्स ?

Motorola ने हाल ही में भारतीय मार्केट में Moto G 5G लॉन्च किया है. कंपनी के मुताबिक़ ये भारत का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफ़ोन है. Moto G 5G की बिक्री आज से भारत में शुरू हो रही है.

Moto G 5G की पहली पहली सेल आज Flipkart पर दोपहर 12 बजे शुरू होगी. इस स्मार्टफ़ोन की क़ीमत 20,999 रुपये रखी गई है. इस स्मार्टफ़ोन में 6GB रैम दिया गया है.

Moto G 5G पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन पर HDFC कार्ड होल्डर्स को 1000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा. इस फ़ोन को सिल्वर और ग्रे कलर वेरिएंट में बेचा जाएगा.

Moto G 5G में 6.7 इंच की फ़ुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. इस स्मार्टफ़ोन में Qualcomm Snapdragon 750G प्रोसेसर दिया गया है और इसके साथ 6GB रैम है. फ़ोन की स्टोरेज 128GB की है.

Moto G 5G में ट्रिपल रियर कैमरे दिए गए हैं. 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस है, जबकि 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस है. 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस भी दिया गया है.

सेल्फ़ी के लिए Moto G 5G में 16 मेगापिक्सल का फ़्रंट कैमरा दिया गया है. इस फ़ोन की बैटरी 5,000mAh की है और इसके साथ 20W का फ़ास्ट चार्जर दिया गया है Motorola ने दावा किया है कि Moto G 5G की को 15 मिनट चार्ज करके इससे 10 घंटे तक का बैकअप निकाला जा सकता है.

Moto G 5G में कनेक्टिविटी के लिए 5G सहित ब्लूटूथ, वाईफ़ाई और USB Type C जैसे स्टैंडर्ड फ़ीचर्स दिए गए हैं. आपको बता दें कि चुंकि भारत में 5G नहीं है, इसलिए इसमें 4G इंटरनेट ही चलेगा. लेकिन एक से दो साल में 5G आने वाला है, ऐसे में ये फ्यूचर प्रूफ़ फ़ोन कहा जा सकता है.

Related Articles

Back to top button