LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

टीवी अभिनेत्री श‍िर‍िन सेवानी ने की कोर्ट मैरेज देखे तस्वीरें

शादियों का सीजन शुरू हो चुका है और इस काम में अब सेलीब्रिटीज भी पीछे नहीं हैं. सना खान, नेहा कक्‍कड़ और आदित्‍य नारायण के बाद अब टीवी सीरियल ‘ये र‍िश्‍ता क्‍या कहलाता है’ की एक्‍ट्रेस श‍िर‍िन सेवानी ने अपने बॉयफ्रेंड उदयन सचन से शादी कर ली है. श‍िर‍िन ने उदयन से पेनडेमिक के चलते कोर्ट मैरेज की है. उदयन एक एयरलाइन कैप्‍टन हैं.

श‍िर‍िन सीरियल ‘ये र‍िश्‍ता क्‍या कहलाता है’ में जसमीत माहेश्‍वरी का किरदार न‍िभाती हैं. श‍िर‍िन और उदयन ने द‍िल्‍ली में रविवार को कोर्ट मैरेज की है, जिसके बाद इस जोड़ी की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. उनकी ये शादी काफी इंटीमेट थी और इसमें परिवार और करीबी दोस्‍त ही शामिल हुए.

श‍िर‍िन ने कहा हम दोनों एक कॉमन फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में म‍िले थे, ज‍िसमें हम दोनों ही नहीं जाने वाले थे. लेकिन लगता है हमारी क‍िस्‍मत में कुछ और ही ल‍िखा था. जब पहली बार हम म‍िले थे तब ही हम दोनों को एक दूसरे के ल‍िए फील‍िंग आ गई और आज हम साथ हैं.’श‍िर‍िन ने अपनी शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

बता दें क‍ि सेलीब्रिटीज की शादी का ये स‍िलस‍िला अभी रुका नहीं है. ब‍िग बॉस 7 की व‍िनर गौहर खान जल्‍द ही बॉयफ्रेंड जैद दरबार से 25 द‍िसंबर को शादी करने जा रही हैं.

Related Articles

Back to top button