LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

राहुल वैद्य और दिशा परमार के रिश्ते को माँ से मिली मंजूरी जल्द होगी शादी

बिग-बॉस 14 के इस वीकेंड का वार में सलमान खान ने राहुल वैद्य को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया. राहुल से सलमान काफी नाराज दिखे और उन्हें यह कहकर घर से बाहर जाने को कह दिया कि उनमें गेम को लेकर कोई सीरियसनेस नहीं है.

शो में राहुल वैद्य ने गर्लफ्रेंड दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था. जिसके बाद अभी तक एक्ट्रेस का जवाब राज बना हुआ है. लेकिन, राहुल वैद्य और दिशा परमार के रिश्ते को सिंगर की मां की मंजूरी जरूर मिल गई है.

राहुल वैद्य की मां गीता वैद्य ने राहुल और दिशा परमार के रिश्ते पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह राहुल के घर से बाहर आने के बाद दोनों की शादी की प्लानिंग शुरू करेंगी. बता दें, राहुल वैद्य ने 11 नवंबर को दिशा परमार के जन्मदिन पर उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था. उन्होंने अपनी व्हाइट टीशर्ट पर लिपस्टिक से एक तरफ ‘हैप्पी बर्थडे’ लिखकर दिशा को जन्मदिन की बधाई दी थी.

वहीं अपनी टीशर्ट में एक तरफ उन्होंने ‘मुझसे शादी करोगी?’ लिखकर दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था. दिशा को शादी के लिए प्रपोज करने के बाद से ही राहुल उनके जवाब का इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में दिशा ने ट्विटर पर खुलासा किया था कि उन्होंने अपना जवाब राहुल को भेज दिया है, लेकिन उन्होंने यह खुलासा नहीं किया कि उन्होंने जवाब में क्या भेजा है.

Related Articles

Back to top button